होम / Laughed Women Ahead of JCB : कब्जा लेने पहुंची पुलिस से भिड़े किसान, जेसीबी के आगे लेटीं महिलाएं

Laughed Women Ahead of JCB : कब्जा लेने पहुंची पुलिस से भिड़े किसान, जेसीबी के आगे लेटीं महिलाएं

• LAST UPDATED : December 9, 2021

इंडिया न्यूज, मेरठ।

Laughed Women Ahead of JCB : मेरठ जिले के गूमी गांव के निकट साढ़े बारह बीघा जमीन पर कब्जा लेने पहुंची पुलिस और अफसरों को किसानों ने घेर लिया। अफसरों व किसानों की तीखी नोंकझोंक हुई। हाथापाई भी हुई। किसान जेसीबी पर चढ़ गए और महिलाएं आगे लेट गईं। कई घंटे हंगामा चला, जिसके बाद अफसर और पुलिस की टीम बैरंग लौट गई।

वन विभाग से एमडीए ने ली थी जमीन (Laughed Women Ahead of JCB)

कई साल पहले हवाई पट्टी के पास एमडीए ने वन विभाग से 12.5 बीघा जमीन ली थी। इसके एवज में दूसरी जगह जमीन देने के लिए वन विभाग से कहा था। बताया जा रहा है कि वन विभाग द्वारा एमडीए से जमीन की मांग की गई। इसके बाद, बुधवार को एमडीए और वन विभाग के अफसर जेसीबी लेकर गूमी गांव के समीप पहुंचे और जमीन पर जेसीबी चलवा दी।

किसानों ने दिखाए सुप्रीम कोर्ट के आदेश (Laughed Women Ahead of JCB)

कार्रवाई के दौरान, किसान लाठी डंडे लेकर पहुंच गए। अफसरों से तीखी नोंकझोंक हुई। किसानों ने सुप्रीम कोर्ट का आदेश दिखाते हुए दावा किया कि उक्त जमीन किसानों की है। मामला बिगड़ता देख अफसर और पुलिस बैरंग लौट गई। भाकियू नेता डा. अमरवीर सिंह, लक्ष्मण, सुभाष, मदनपाल, हीनू सहित दर्जनों किसान मौजूद रहे। वहीं, प्राधिकरण सचिव चंद्रपाल तिवारी का कहना है कि एमडीए की कोई टीम कब्जा दिलाने नहीं गई थी।

(Laughed Women Ahead of JCB)

Also Read : Yogi Again on a Two Day Visit to Gorakhpur : योगी फिर गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी रहेंगे साथ

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox