होम / Lok Sabha Chunav 2024: कांग्रेसी अजय राय ने साधा BJP पर निशाना, राहुल गांधी कि तारीफ में कहीं ये बात

Lok Sabha Chunav 2024: कांग्रेसी अजय राय ने साधा BJP पर निशाना, राहुल गांधी कि तारीफ में कहीं ये बात

• LAST UPDATED : August 22, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), UP Politics: उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की कमान मिलने के बाद अजय राय पार्टी के जनाधार को बढ़ाने में लग गए हैं। अजय राय इसके लिए 24 अगस्त को लखनऊ पहुंचेंगे और पद संभालने के साथ ही लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं को जागरूक करेंगे। इस बीच उन्होंने एक बार फिर से कहा है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। अजय राय ने कहा कि अमेठी की जनता राहुल गांधी को अपना बेटा और भाई मानती है, उन्होंने अमेठी की जनता से जो वादा किया था उसे पूरे किया है।

अजय राय ने और क्या कहा?

लोकसभा चुनाव लड़ने या नहीं लड़ने का फैसला राहुल गांधी और कांग्रेस को करना है। इस दौरान अजय राय ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर भी निशाना साधा अजय राय ने कहा कि वे 13 रुपये किलो चीनी दिला रही थीं, क्या 13 रुपये किलो चीनी मिल रहा है? जनता खोज रही है इसके अलावा बीजेपी पर निशाना साधते हुए अजय राय ने कहा कि जनता अब ऊब चुकी है। बीजेपी ने 2014 के लोकसभा चुनाव में कहा था कि अच्छे दिन आने वाले हैं, क्या अच्छे दिन आए? उन्होंने कहा कि आज जीरा 750 रुपये और टमाटर 250 रुपये किलो बिक रहे हैं।

अपनी कमियों को दूर करेंगे- अजय राय

यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा से ही यूपी के अंदर मजबूत रही है लेकिन हमारे भीतर जरूर कुछ कमियां हैं, जिसको हम दूर करेंगे। अजय राय ने कहा कि चंदौली से गाजियाबाद तक मजबूत तरीके से लोकसभा चुनाव लड़ा जाएगा। वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के राक्षस वाले बयान पर कहा कि ये उन्होंने जनता के लिए नहीं बल्कि बीजेपी के लोगों के लिए कहा।

ALSO READ: Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए BSP ने कसी अपनी कमर, कल मायावती करेंगी अहम मीटिंग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox