होम / Lok Sabha Election: आज PM मोदी सहारनपुर में करेंगे चुनावी शंखनाद, इन नेताओं के साथ करेंगे मंच साझा

Lok Sabha Election: आज PM मोदी सहारनपुर में करेंगे चुनावी शंखनाद, इन नेताओं के साथ करेंगे मंच साझा

• LAST UPDATED : April 6, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Election: आज यानी शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के लिए सहारनपुर की धरती से चुनावी शंखनाद करेंगे। राधा स्वामी सत्संग मैदान में होने वाली रैली के लिए बीजेपी ने एड़ी-चोटी का दम लगाया हुआ है। इस रैली में सीएम योगी समेत हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी भी मंच बाटेंगे। ये रैली इसिलए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि रालोद सुप्रीमो जयंत चौधरी भी लंबे समय बाद पीएम के साथ पर दिखेंगे। इसके साथ ही एनडीए के सहयोगी दलों के नेता भी रैली का हिस्सा बनेंगे।

सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त

पीएम की रैली दिल्ली रोड स्थित स्वामी सत्संग मैदान में सुबह साढ़े 10 बजे होगी। इसके लिए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त की गई हैं। बीजेपी खेमे का दावा है कि रैली में भारी भीड़ उमड़ेगी। प्रधानमंत्री का हेलीपैड कार्यक्रम स्थल के सामने सड़क के दूसरी ओर बनाया गया है, जबकि धर्मशाला और अन्य वीवीआईपी हेलीपैड अलग-अलग स्थानों पर बनाए गए हैं। रैली के जरिए प्रधानमंत्री कैराना आदिवासी समुदाय के लिए एक संसाधन के तौर पर भी काम करेंगे। असमंजस: मुस्लिम सीटें बाहुल्य होने के कारण मुस्लिम लेक पर विशेष फोकस होना चाहिए।

पश्चिमी यूपी में पीएम मोदी की दूसरी रैली

पश्चिमी यूपी में प्रधानमंत्री की ये दूसरी चुनावी रैली है। 31 मार्च को प्रधानमंत्री ने मेरठ से चुनावी रैली का आयोजन किया था। प्रधानमंत्री ने पिछले विपक्ष और चुनावी मुकाबलों में चार बार अजयनाट का दौरा किया है। रैली स्थल पर प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिसौदिया ने कहा कि यह रैली ऐतिहासिक होगी। इससे नामांकन भी बेकार रह जाता है। जनता उनकी सच्चाई जानती है। मां शाकंभरी देवी और मां बाला सुंदरी की धरती से पूरे देश में संदेश जाएगा।

ALSO READ: हेमा मालिनी पर हुई टिप्पणी पर CM योगी का पलटवार, कहा- अपने लिए गड्ढा खोद.. 

Shamli: लोगों के लिए काल बना ट्रक! अनियंत्रित होकर दुकान में घुसा, 4 लोगों की मौत, कई घायल  

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox