होम / Lucknow: SP प्रवक्ता अनुराग भदैरिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज, सीएम को कही थी ये बात

Lucknow: SP प्रवक्ता अनुराग भदैरिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज, सीएम को कही थी ये बात

• LAST UPDATED : November 13, 2022

Lucknow

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, लखनऊ: समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया की मुश्किलें बढ़ गई है। सपा प्रवक्ता के खिलाफ राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज हो गया है। दरअलस बीजेपी प्रवक्ता हीरो बाजपेयी ने अनुराग भदौरिया के खिलाफ तहरीर दी है। बीजेपी प्रवक्ता ने सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया पर टीवी डिबेट के दौरान सीएम योगी व ब्रम्हलीन महंत अवेद्यनाथ के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने का आरोप लगाया है।

सीएम योगी को लेकर अनुराग भदौरिया ने की थी अमर्यादित टिप्पणी
बीजेपी प्रवक्ता के अनुसार, सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने डिबेट के दौरान कहा कि ‘जो मुख्यमंत्री है वो अवैधनाथ के वैध पुत्र नहीं होते तो क्या वो गोरखपुर से एमपी बन जाते। किस बात के लिये एमपी बने क्योंकि वे अवैधनाथ के… बीजेपी प्रवक्ता के अनुसार सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के इतना कहते ही टीवी एंकर ने सपा प्रवक्ता की आवाज बंद कर दिया। लेकिन एतराज जताने के बाद भी सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया अमर्यादित टिप्पणी करते रहे।

बीजेपी प्रवक्ता ने दर्ज कराई एफआईआर
बीजेपी प्रवक्ता हीरो बाजपेयी की ओर से हजरतगंज थाने में दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है कि 11 नवंबर को दोपहर करीब 3 बजे की एक निजी चैनल की डिबेट के दौरान समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने जानबूझकर सीएम योगी व ब्रम्हलीन महंत अवेद्यनाथ के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की है।

ये था पूरा मामला
वहीं बीजेपी प्रवक्ता ने सपा प्रवक्ता पर डिबेट के दौरान ब्रम्हलीन महंत अवेद्यनाथ का नाम शरारत पूर्ण व जान बूझकर गलत उच्चारण करते हुए अवैधनाथ बोलने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा गोरक्ष पीठ करोड़ो हिंदुओ की आस्था व श्रद्धा का महत्वपूर्ण केंद्र है।

साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने व ठेस पहुंचाने की दृष्टि से सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने सीएम महंत योगी आदित्यनाथ व उनके गुरु ब्रम्हलीन महंत अवेद्यनाथ पर अमर्यादित टिप्पणी की है। इसी को लेकर बीजेपी प्रवक्ता ने हजरतगंज थाने में तहरीर दी थी जिसके बाद थाने में एफआईआर दर्ज हो गई है।

यह भी पढ़ें- Earthquake in UP: कानपुर, लखनऊ और मुरादाबाद में महसूस किए गए भूकंप के झटके, 5.3 रही तीव्रता – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox