होम / Mainpuri News: सीएम ने स्व. माधवराव सिंधिया की प्रतिमा का किया अनावरण, 40 विकास परियोजनाओं का लोर्कापण

Mainpuri News: सीएम ने स्व. माधवराव सिंधिया की प्रतिमा का किया अनावरण, 40 विकास परियोजनाओं का लोर्कापण

• LAST UPDATED : May 26, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Mainpuri News: निकाय चुनाव में विजय के बाद आज सीएम योगी आदित्यनाथ सपा के गढ़ मैनपुरी पहुंचे। उन्होंने यहां पर स्व। माधवराव सिंधिया की प्रतिमा की प्रतिमा का अनावरण किया। वहीं करीब 200 करोड़ की सरकारी परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी किया। मुख्यमंत्री योगी निकाय चुनाव में बीजेपी के ऐतिहासिक जीत के बाद पहली बार वहां पहुंचे थे।

170 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ मिलकर करीब 174 करोड़ की तमाम परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस कार्यक्रम में सीएम योगी ने कहा कि मैनपुरी के विकास का काम अनवरत जारी है। वहीं उन्होंने यहां की जनता को निकाय चुनाव में बीजेपी को समर्थन करने के लिए धन्यवाद भी दिया।

मैनपुरी जाने के बाद सीएम योगी ने ट्वीट करते हुए कहा कि “माननीय केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के साथ मैनपुरी में आज स्व। माधवराव सिंधिया जी की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में सम्मिलित हुआ। इस अवसर पर ₹238.30 करोड़ निवेश की 23 औद्योगिक परियोजनाओं और ₹173.19 करोड़ की 40 विकास परियोजनाओं का लोर्कापण/शिलान्यास भी हुआ।”

मैनपुरी में सीएम की दहाड़

सपा के गढ़ मैनपुरी पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि “हम आज मैनपुरी से जुड़ी विकास के तमाम योजनाओं को आगे बढ़ा रहे हैं। मैं मैनपुरीवासियों का अभारी हूं जिन्होंने नगर निकाय चुनाव में बीजेपी को काफी समर्थन दिया और लगातार दे रहे हैं। उत्तर प्रदेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में आगे बढ़ रहा है।”

Also Read:

Khelo India University Games: पीएम मोदी बोले, ‘यूपी देशभर की युवा खेल प्रतिभाओं का बना संगम, राष्ट्र के लिए गौरव’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox