होम / Maulana Gave Strange Decree : भाई के साथ गई बहन, मौलानाओं ने सुनाया अजोबीगरीब फरमान

Maulana Gave Strange Decree : भाई के साथ गई बहन, मौलानाओं ने सुनाया अजोबीगरीब फरमान

• LAST UPDATED : November 22, 2021

इंडिया न्यूज, सीतापुर।

Maulana Gave Strange Decree : यूपी के सीतापुर सदर थाना क्षेत्र में शौहर के साथ विवाद के बाद बुआ के घर जाना एक महिला के लिए मुसीबत बन गया और उसका समाज के अन्य लोगों के साथ हुक्का पानी बंद करने का फरमान मौलानाओं ने सुना दिया। यही नहीं मौलानाओं के फरमान से महिला और उसके भाई के सम्मान को ठेस पहुंची और लोग उन्हें गलत नजरों से देखने लगे। जिसके बाद महिला ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई और इस मामले में दो मौलानाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पीड़िता का कहना है कि उसकी शिकायत के 13 दिन के बाद पुलिस ने मौलानाओं को गिरफ्तार किया गया है।

पति के साथ विवाद के बाद बुआ के घर गई (Maulana Gave Strange Decree)

असल में एक महिला का अपने पति के साथ विवाद हो गया था और बहन भाई के साथ चली और बुआ के घर रहने लगी। इसके बाद मौलाना ने ये कह कर दोनों का हुक्का पानी बंद करने का फरमान सुनाया कि बहन अपने भाई के साथ भागी है। वहीं पीड़िता का कहना है कि उसकी शिकायत के 13 दिन बाद सदरपुर पुलिस ने दो मौलाना के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

दो आरोपी मौलाना हुए गिरफ्तार (Maulana Gave Strange Decree)

वहीं सदर के एसएओ अमित भदौरिया का कहना है तहरीर सदरपुर क्षेत्र के एक गांव की महिला की ओर से दी गई है और आरोपी मौलाना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था। अब महिला की शिकायत पर मौलाना ताहिर और मौलाना गुफरान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read More : Amarinder Singh Will contest from Patiala पटियाला से ही चुनाव लड़ेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox