होम / Mayawati ने निकाय चुनाव के लिए की जनता से अपील, कही ये बड़ी बात

Mayawati ने निकाय चुनाव के लिए की जनता से अपील, कही ये बड़ी बात

• LAST UPDATED : May 2, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Mayawati ने निकाय चुनाव को लेकर जनता से अपील की है। बीएसपी प्रमुख (Mayawati) ने लोगों से बीएसपी के पक्ष मे वोट करने की अपील की है। मायावती ने कहा कि तमाम पार्टिया लोगों को आकर्शित करने के लिए साम, दाम, दंड, भेद आदि का प्रयोग कर रही हैं. लेकिन किसी के बहकावे में जनता को नहीं आना चाहिए. उन्होंन लोगों से कहा कि संविधान के मूल्यों को ध्यान में रखकर वोट करिए।

मायावती की अपील

मायावती ने अपने ट्विटर हैंडल से ठीक चुनाव प्रचार अभियान के आखिरी दिन ट्विट किया. उन्होंन ट्वीट करते हुए लिखा कि “यूपी निकाय चुनावों के तहत चार मई को होने वाले पहले चरण के चुनाव हेतु हालाँकि विरोधी पार्टियों ने साम, दाम, दंड, भेद आदि अनेकों हथकंडों का लगातार इस्तेमाल किया है, लेकिन लोगों को वोट के अपने बहुमूल्य संवैधानिक हक़ व दायित्व के प्रति वफ़ादार व ईमानदार रहकर ही वोट डालना है ।”

आगे उन्होंने लिखा कि “साथ ही, इस चुनाव के लिए भी भाजपा व अन्य विरोधी पार्टियों ने लुभावने वादों, हवा हवाई बातों तथा कागजी दावे करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है, लेकिन वोटरों को इनके बहकावे में न आकर अपने व अपने क्षेत्र के हित एवं विकास के लिए बीएसपी उम्मीदवारों को ही वोट देने की अपील।”

आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन

उल्लेखनीय है कि आज निकाय चुनाव के पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। ऐसे में आज सीएम योगी ने तीन शहरों में जनसभा को संबोधित किया। पहले चरण के लिए प्रदेश के 9 मंडलों के 37 जिलों में वोट डाले जाएंगे। जिसकी गिनती 13 मई को होगी। वहीं बाकी की सीटों पर 11 मई को मतदान होना है।

यह भी पढ़ें-

UP Nikay Chunav: अखिलेश यादव और चंद्रशेखर रावण की संयुक्त प्रेसवार्ता, सहारनपुर में रोड शो कर सपा के पक्ष में मांगा वोट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox