होम / Mayawati: मायावती को लेकर चंद्रशेखर आजाद का बड़ा बयान, बताया बड़ा बुजुर्ग

Mayawati: मायावती को लेकर चंद्रशेखर आजाद का बड़ा बयान, बताया बड़ा बुजुर्ग

• LAST UPDATED : April 17, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Mayawati: आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद ने चुनावी मैदान में वाई प्लस सिक्योरिटी से लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) तक खुलकर बात रखी है। उन्होंने मायावती को बड़ा बुजुर्ग बताया है।

इस दौरान चंद्रशेखर आजाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है। बता दें कि चंद्रशेखर आजाद यूपी की नगीना लोकसभा सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं।

बहनजी का आशीर्वाद: चंद्रशेखर आजाद

उन्होंने कहा कि दलित वोटों पर बहन जी (Mayawati) हमारे साथ हैं, घर में बड़े-बुजुर्ग नाराज हो सकते हैं, हम दूरियां नहीं बना सकते, बहन जी का आशीर्वाद मिल रहा है और अखिलेश यादव का समर्थन है।

आकाश अभी नादान हैं: चंद्रशेखर आजाद

वहीं, आकाश आनंद के बारे में उन्होंने कहा कि वह अभी नादान हैं। जनता की जिंदगी में आनंद नहीं है, आकाश अभी भी गर्मी बरसा रहे हैं. मैं एक प्राइमरी स्कूल मास्टर का बेटा हूं और वह एक उद्योगपति का बेटा है।

ये भी पढ़ेंः- न कोई मूर्ति, न ही तस्वीर, अनोखा है राम मंदिर!

चंद्रशेखर आजाद ने PM मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि हमने पीएम मोदी से केतली छीन ली है, न चाय बेचेंगे, न देश बेचेंगे। केतली वर्तमान समय की तस्वीर है। बीजेपी के 400 के नारे पर उन्होंने कहा कि उनकी सरकार आएगी तो सरसों का तेल 400 रुपये कर देंगे।

80 सीटों के दावे पर चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि एक सीट का एक रत्न निकाल दो, हम वहां 2.5 लाख रुपये से पीछे हैं। कीचड़ नहीं है, इसलिए इस बार कमल नहीं खिलेगा, जयंत पर इशारों में कहा, इतने नल कीचड़ निकालेंगे और चुनाव खत्म हो जाएगा।

चन्द्रशेखर आजाद को मिली वाई प्लस सिक्योरिटी को लेकर कहा कि कंडीशनल है जिन लोगों ने मुझ पर गोली चलाई उन्हें जमानत मिल गई है। मुझे मजबूरी में सुरक्षा दी गई है। उन्होंने आगे कहा कि किसको जेल मिलेगी किसको बेल सरकार के हाथ का खेल है।

कोर्ट पर भी लगाया आरोप

आजाद पार्टी के मुखिया ने कोर्ट पर आरोप लगाते हुए कहा कि कानून व्यवस्था खत्म, कोर्ट के फैसले गोलियों से हो रहे हैं, जेल में जहर देकर मारा जा रहा है, मुझे जेल में जहर दिया, नाखून खींचे, मुझे गोली मारी गई तीनों बार कुदरत ने बचाया।

ये भी पढ़ेंः- Shri Ram Quotes: प्रभु राम के चरित्र की इन बातों को अपना लिया तो जिन्दगी में हो जाएंगे सफल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox