होम / Modi’s Kashi Arrival Tomorrow : पीएम मोदी का काशी आगमन कल, जारी हुई ट्रैफिक एडवाइजरी

Modi’s Kashi Arrival Tomorrow : पीएम मोदी का काशी आगमन कल, जारी हुई ट्रैफिक एडवाइजरी

• LAST UPDATED : December 22, 2021

इंडिया न्यूज, वाराणसी।

Modi’s Kashi Arrival Tomorrow : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए साल से पहले अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों को विकास की सौगात देंगे। 23 दिसंबर को काशी दौरे के दौरान प्रधानमंत्री कुल 2100 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास, लोकार्पण करेंगे। करखियांव में अमूल प्लांट के शिलान्यास के साथ ही बेनियाबाग पार्किंग सहित अन्य परियोजनाओं का लोकार्पण भी प्रधानमंत्री करेंगे।

योगी ले चुके हैं तैयारियों का जायजा (Modi’s Kashi Arrival Tomorrow)

सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी तैयारियों का जायजा ले चुके हैं। इधर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी वाराणसी पहुंच गए हैं, वह भी तैयारियों का जायजा लेंगे। प्रधानमंत्री  के काशी आगमन को लेकर पुलिस की ओर से ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि प्रधानमंत्री के आगमन आदि कार्यक्रम को देखते हुए ही यह फैसला लिया गया है।

वाहनों का प्रवेश निषेध (Modi’s Kashi Arrival Tomorrow)

फूलपुर थानां क्षेत्र के करखियांव में जनसभा के दौरान एनएच-56 हरहुआ से लेकर करखियांव बॉर्डर तक सभी प्रकार के वाहनों का प्रवेश निषेध है। इसके साथ ही वाराणसी से जौनपुर की तरफ जाने वाले वाहन हरहुआ पुल के नीचे से पुलिस चौकी हरहुआ से रामेश्वर रोड की तरफ मुड़कर पांचों शिवाला होते हुए हथियर मोड़ बड़ागांव से बसनी से बरही नेवादा होते हुए मड़ियाहू होते हुए जौनपुर जाएंगे।

(Modi’s Kashi Arrival Tomorrow)

Also Read : Service Manual of Sweepers will be Made : सफाईकर्मियों की बनेगी सेवा नियमावली, एक लाख कर्मियों की पदोन्नति का खत्म होगा इंतजार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox