होम / Mukhtar Ansari Case Update: अब 29 अप्रैल को सजा का होगा ऐलान, पीठासीन अधिकारी के छुट्टी पर जाने बदली तारीख

Mukhtar Ansari Case Update: अब 29 अप्रैल को सजा का होगा ऐलान, पीठासीन अधिकारी के छुट्टी पर जाने बदली तारीख

• LAST UPDATED : April 15, 2023

Mukhtar Ansari Case Update: गैंगेस्टर एक्ट में मुख्य आरोपी मुख्तार अंसारी और बीएसपी के विधायक अब्बास अंसारी की 2005 के कृष्णानंद राय हत्या मामले में कोर्ट अब 29 अप्रैल को फैसला सुनाएगी। दरअसल पीठासीन अधिकारी के अवकाश पर होने से फैसाला देने की तिथि में परिवर्तन किया गया है। दरअसल दोनों को एमपीएमएलए कोर्ट से फैसला आने वाला था जिसके लिए सभी इंतजार कर रहे थे। बताया जा रहा था कि दोनों की पेशी वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए होने को थी। गाजीपुर एमपीएमएलए कोर्ट के विद्वान न्यायाधीश की अनुपस्थिति के कारण फैसले की तारीख को आगे बढ़ाया गया है।

2005 के मुकदमें में आना है फैसला

2005 में बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय समेत 7 लोगों की हत्या हुई थी। इस मामले में सांसद अफजाल अंसारी और माफिया मुख्तार अंसारी पर 2007 में गैंगेस्टर एक्ट के तहत दर्ज हुआ था मामला, 1 अप्रैल को बहस पूरी हुई थी। कोर्ट आज इसको लेकर फैसला सुनाएगा। कोर्ट परिसर में सुरक्षा के भारी बंदोबस्त किए गए हैं। बताया जा रहा है कि किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए पुलिस बल तैनात है।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

मुख्तार अंसारी और अब्बास अंसारी दोनों गैगेस्टर केस में मुख्य आरोपी है। ऐसे हत्या के मामले में एमपीएमएलए कोर्ट से आज फैसला आने वाला था। लेकिन पीठासीन अधिकारी के ना होने से फैसले की तिथि में परिवर्तन किया गया है। बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी के उपर कई आरोप हैं। ऐसे में सुरक्षा को देखते हुए पुलिस मुस्तैद रही। उधर दोनों फैसले का इंतजार कर रहे है। अब इस प्रकरण में फैसला 29 अप्रैल को आएगा।

Also Read: Asad Ahmed: कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दोनों अपराधी सुपुर्द-ए-खाक, एक अनजान महिला दिखने की जमकर चर्चा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox