होम / Muzaffarnagar: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का बड़ा ऐलान, रालोद प्रत्याशी को समर्थन देगी आसपा

Muzaffarnagar: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर का बड़ा ऐलान, रालोद प्रत्याशी को समर्थन देगी आसपा

• LAST UPDATED : November 15, 2022

Muzaffarnagar

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, मुजफ्फरनगर: उपचुनाव को लेकर राजनीति गरमाने लगी है। इसी बीच भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने मंगलवार को बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने खतौली विधानसभा उपचुनाव में राष्ट्रीय लोक दल गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया को समर्थन देने का एलान किया है। वहीं आज आज नई दिल्ली में चंद्रशेखर ने राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह से मुलाकात की।

‘भारतीय संविधान की रक्षा के लिए एक साथ’
चंद्रशेखर ने कहा कि भारतीय संविधान की रक्षा व सामाजिक न्याय की लड़ाई को मजबूत करने के लिए किसानों, मजदूरों, अल्पसंख्यकों, पिछड़ों, दलितों, महिलाओं और अन्य वंचितों के अधिकारों की लड़ाई को मजबूती से लड़ने के लिए आजाद समाज पार्टी उत्तर प्रदेश में हो रहे उपचुनाव में खतौली विधानसभा पर राष्ट्रीय लोक दल गठबंधन के उम्मीदवार को साझा रूप से चुनाव लड़ाने का काम करेगी।

आगे भी साथ रहने का किया दावा
उन्होंने कहा कि आगे भी समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय लोक दल और आजाद समाज पार्टी मिलकर सरकार के अन्यायपूर्ण रवैए के खिलाफ एकजुट होकर मजबूती के साथ हर मोर्चे पर संगठित होकर लड़ेंगे। खतौली उपचुनाव में आजाद समाज पार्टी के समर्थन के लिए राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने आभार व्यक्त किया और कहा कि चंद्रशेखर की इस सार्थक पहल से न्याय प्रिय समाज के हौसले और बुलंद करेगी।

यह भी पढ़ें- Fatehpur: बीजेपी पूर्व विधायक समेत चार दोषियों को 2.9 साल की सजा, पोलिंग बूथ में घुसकर मारपीट का मामला – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox