होम / अखिलेश का तलाक कबूल : ओमप्रकाश राजभर, प्र्रेसवार्ता कर अखिलेश यादव पर साधा निशाना

अखिलेश का तलाक कबूल : ओमप्रकाश राजभर, प्र्रेसवार्ता कर अखिलेश यादव पर साधा निशाना

• LAST UPDATED : July 23, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ (UP Politics) : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्र जारी कर चाचा शिवपाल यादव और सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को अन्य जगह अधिक सम्मान मिलने पर जाने की स्वीकृत दे दी। इसके कुछ ही देर बाद ओमप्रकाश राजभर ने प्रेसवार्ता कर अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। अपने लहजे के लिए चर्चित राजभर ने अपने हंसने की अंदाज में अखिलेश पर कई तंज कसे। उन्होंने यहां तक कह दिया कि अखिलेश यादव को वही लोग पसंद हैं जो उनकी हां में हां मिलाएं। राजभर ने कहा कि मैं अखिलेश यादव के तलाक को कबूल करता हूं।

अखिलेश के तलाक स्वीकार करता हूं

Omprakash Rajbhar

राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव के तलाक को मैं स्वीकार करता हूं। इस तलाक के पीछे मौलाना संदीप भदौरिया, अरविंद सिंह और नरेश उत्तम पटेल समेत अखिलेश के नौ रत्न हैं। ये वही लोग हैं जो अपना बूथ तक नहीं जिता सकते। समाजवादी पार्टी किसी के साथ ज्यादा दिन नहीं रहती। ये न कांग्रेस के साथ ही टिक सके और न ही बसपा के साथ।

दलितों व वंचितों की लड़ाई उनके बस से बाहर

राजभर ने कहा कि ईश्वर करे कि वो एसी से बाहर न निकलें। वह एसी घर में बने रहने के लिए है। दलितों व वंचितों की लड़ाई उनके बस से बाहर की बात है।

यह भी पढ़ेंः ओपी राजभर को मिली वाई श्रेणी सुरक्षा, फिर से भाजपा के निकट आने की चर्चा

2024 में कई लेटर होंगे जारी

राजभर ने कहा कि मैंने दलितों-पिछड़ों की हिस्सेदारी मांगी लेकिन उन्होंने कभी गंभीरता से नहीं लिया। मैंने आजमगढ़ के लिए कई नाम सुझाए लेकिन उनको सिर्फ यादव और मुसलमान उम्मीदवार ही चाहिए था। राजभर ने कहा कि अभी तो दो ही लेटर जारी हुए हैं, 2024 का चुनाव आने दो फिर देखना कितने लेटर जारी होंगे।

यह भी पढ़ेंः शिवपाल व राजभर को जहां ज्यादा सम्मान मिले, वहां जाने के लिए स्वतंत्र : अखिलेश यादव

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox