Categories: राजनीति

Opposition Parties Upset : श्रीकाशी विश्वनाथ धाम लोकार्पण पर बिफरे विपक्षी दल

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Opposition Parties Upset वाराणसी में सोमवार को नव्य श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के बाद विरोधी दल के नेता भड़क गए हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी ने यहां पर दिन में जब श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर के जीर्णोद्धार कार्य का लोकार्पण किया।


समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सदस्य जया बच्चन ने कहा कि जैसे-जैसे यूपी का चुनाव आ रहा है वो लाल टोपी से इतने खबराएं हुए हैं कि फीते पर फीते काट रहें और लगातार शिलान्यास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि काशी विश्वनाथ मंदिर को अच्छी तरह बनने के लिए वहां पर जिनकी छोटी-छोटी दुकानें थी उनको आपने तो वहां से हटा दिया। क्या आपने उन्हें मुआवजा दिया।

फारुख अब्दुल्ला ने साधा निशाना Opposition Parties Upset

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ने कहा कि वो धर्म की सेवा कर रहे हैं यह तो अच्छी बात है लेकिन उन्हें दूसरे धर्मों को भी तवज्जो देना चाहिए। वो सिर्फ एक धर्म के प्रधानमंत्री नहीं है पूरे देश के है और भारत में बहुत सारे धर्म है।

नवाब मलिक ने उठाए सवाल Opposition Parties Upset

एनसीपी के नवाब मलिक ने कहा कि चुनाव से पहले प्रधानमंत्री ने कहा था कि मां गंगा ने मुझे बुलाया है। 7.5 साल में गंगा सफाई अभियान का क्या हुआ इसका जवाब मोदी सरकार अब तक नहीं दे पाई। कई मंत्री बदल गए लेकिन गंगा सफाई अभियान पूरी तरह से अधूरा है। मोदी जी गंगा को स्वच्छ करने में नाकाम हैं।

अखिलेश यादव ने किया था दावा Opposition Parties Upset

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से रविवार को ही दावा किया था कि उन्होंने वाराणसी में श्रीकाशी विश्वनाथ धाम के इस कार्य का शिलान्यास किया था। उन्होंने कहा कि आप सभी जानते हैं कि मुख्यमंत्री ने इटावा में जिन परियोजनाओं का उद्घाटन किया था, उन्हें किस सरकार ने शुरू किया था।

जेल और पशु सफारी अभी भी शुरू नहीं हुई है, क्रिकेट स्टेडियम खंडहर बन गया है, जबकि यहां पर आइपीएल भी हो सकता है। उन्होंने इटावा के साथ भेदभाव किया है। यूपी की जनता इस बार बीजेपी सरकार को हटा देगी। जो एक्सप्रेस-वे बने हैं, वह सभी समाजवादी पार्टी के एक्सप्रेस-वे हैं। बीजेपी हमारे सामने झूठ बोल सकती है, लेकिन भगवान के सामने नहीं है।

योगी सरकार के मंत्रीे ने विपक्ष पर हमला बोला Opposition Parties Upset

योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक ने इन सभी पर हमला बोला है। पाठक ने कहा कि विरोधी दल के नेताओं को हिंदू धर्म से डर लगने लगा है। यह लोग इस प्रकार से इसको (हिंदू धर्म) बता रहे हैं जैसे वह भारत में नहीं बल्कि किसी विदेश में रह रहे हैं। उत्तर प्रदेश के लोगों को और मझे इसका दुख पहुंचा हैं। यह सब लगातार भाजपा से डर रहे हैं।

Read More: PM Modi Said Thank You to Workers: बाबा के धाम को नया रूप देने वालों को पीएम मोदी ने हाथ जोड़कर कहा धन्यवाद, साथ बैटकर खाना भी खाया

Connect With Us : Twitter Facebook

Asheesh Shrivastava

I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

1 month ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

1 month ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

1 month ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

1 month ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

1 month ago