होम / Padrauna : आग लगने से 3 की मौत, 8 लोग झुलसे, जिलाधिकारी ने सीएम राहत कोष से 4 -4 लाख मुआवजे का किया ऐलान

Padrauna : आग लगने से 3 की मौत, 8 लोग झुलसे, जिलाधिकारी ने सीएम राहत कोष से 4 -4 लाख मुआवजे का किया ऐलान

• LAST UPDATED : April 18, 2023

Padrauna : यह घटना पड़रौना तहसील के बाजू पट्टी गांव की है। जहा अज्ञात कारणों से भीषण आग लगने से दर्जनों घर जल गये।

क्या है पूरा मामला

पड़रौना के जटहा बाजार थाना क्षेत्र के बाजू पट्टी गाँव मे दोपहर में अचानक भीषण आग लग गयी । देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और गाँव के लगभग दर्जन एक दर्जन घरों को अपनी चपेट में ले लिया। आग को बुझाने के लिए ग्रामीणों ने अपनी तरफ से अथक प्रयास किया लेकिन तेज हवाओ की वजह से आग की लपटों ने विकराल रूप धारण लिया ।

आधे घण्टे लेट पहुची फायर बिग्रेड

ग्रामीणों की सूचना के बावजूद फायर बिग्रेड की आधे घण्टे लेट पहुची तब तक बहुत देर हो चुकी थी और आधा गाँव जलकर खाक हो चुका था। आगजनी की इस घटना में 2 मासूमो सहित एक 65 वर्षीय बुज़ुर्ग की जलकर मौत हो गयी। वही इस घटना में 8 लोग मामूली रूप से झुलस गये जिनका इलाज जारी है ।

मुख्यमंत्री राहत कोष से 4 -4 लाख मुआवजे का किया ऐलान

घटना की सूचना पर जिलाधिकारी पुलिस अधीक्षक सहित जिले के तमाम बड़े अधिकारी घटनास्थल पर पहुँच गए। जहा वो पीड़ित परिवारों के राहत और बचाव कार्य मे जुट गये है। गाँव मे पहुँची राजस्व की टीम आग से हुए नुकसान के आकलन में लग गयी है। जिलाधिकारी ने मृत पीड़ित परिवारों को मुख्यमंत्री राहत कोष से 4 -4 लाख मुआवजे का ऐलान किया है ।

Also read-  रालोद, सपा और बसपा गठबंधन को लेकर बोले रालोद के प्रदेश संगठन महासचिव – “सभी प्रत्याशी भारी बहुमत से जीतेंगे”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox