होम / People in Panic Over the Death of the Young Man : गैस लीक होने से मकान में लगी, युवक की मौत से दहशत में लोग

People in Panic Over the Death of the Young Man : गैस लीक होने से मकान में लगी, युवक की मौत से दहशत में लोग

• LAST UPDATED : December 20, 2021

इंडिया न्यूज, वाराणसी।

People in Panic Over the Death of the Young Man : वाराणसी के चौक क्षेत्र में एक घर में बड़ा हादसा हो गया। रेशम कटरा गली स्थित एक मकान में सिलिंडर से गैस लीक होने के कारण भीषण आग लग गई। आग की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। जबकि चार लोग झुलस गए। अग्निशमन दल की मदद से आग पर काबू पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। चौक थाना क्षेत्र के रेशम कटरा स्थित विशाल अग्रवाल के मकान के चौथे तल पर देर रात करीब एक बजे सिलिंडर की पाइप फटने से गैस लीक कर गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस (People in Panic Over the Death of the Young Man)

घटना की सूचना मिलते ही चौक थाना प्रभारी शिवकांत मिश्र मौके पहुंचे। उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग पर काबू पाया। संयोग रहा कि आग दूसरे कमरे में नहीं फैली। जिस कमरे में आग लगी उसमें पश्चिम बंगाल के पांच मजदूर सुमित (18), सौरभ (15), अभिजीत मांझी (35), अभिजीत (25) और प्रवीण (25) सो रहे थे। आग इतना विकराल था कि पांचों कमरे से भाग नहीं सके। वो अंदर चीखते-चिल्लाते रह गए।

(People in Panic Over the Death of the Young Man)

Also Read : Hearing on Ashish Mishra’s Bail Today : आशीष मिश्र की जमानत पर सुनवाई आज, लखीमपुर कांड का आरोपी है मंत्री का बेटा

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox