होम / Players hold BJP MP Hostage : खिलाड़ियों ने भाजपा सांसद को बंधक बनाया, डेढ़ घंटे के बाद पुलिस ने बाहर निकाला

Players hold BJP MP Hostage : खिलाड़ियों ने भाजपा सांसद को बंधक बनाया, डेढ़ घंटे के बाद पुलिस ने बाहर निकाला

• LAST UPDATED : November 26, 2021

इंडिया न्यूज, शाहजहांपुर।

Players hold BJP MP Hostage : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के हथौड़ी स्थित परमवीर चक्र विजेता नायक जदूनाथ सिंह खेल स्टेडियम में खेलकूद प्रतियोगिता के समापन पर पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान जमकर हंगामा हुआ। पुरस्कार राशि नहीं मिलने पर एकल स्पर्धा के खिलाड़ी उग्र हो गए और उन्होंने हंगामा करते हुए स्टेडियम का गेट बंद कर दिया। इस बीच बीजेपी सांसद अरूण सागर करीब डेढ़ घंटे तक स्टेडियम के अंदर बंद रहे। हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभालने का प्रयास किया, लेकिन उग्र खिलाड़ियों के सामने एक नहीं चली और इसके बाद पुलिस को सख्ती बरतनी पड़ी। पुलिस ने खिलाड़ियों को बाहर निकाला और गेट खुलवाया। वहीं इस दौरान खिलाड़ी सांसद की गाड़ी के सामने लेट गए और विरोध करने लगे।

पुरस्कार वितरण के दौरान हुआ हंगामा (Players hold BJP MP Hostage)

पिछले कई दिनों से चल रही सांसद खेलकूद प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण होना था। विभिन्न प्रखंडों से आए महिला व पुरुष खिलाड़ी हथौड़ी स्टेडियम में एकत्रित हुए थे। दोपहर में खिलाड़ियों को पुरस्कार देने के लिए एक-एक करके बुलाना शुरू कर दिया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद अरुण सागर ने मेडल व प्रमाण पत्र वितरित किए। इस दौरान महिला खिलाड़ियों ने बताया कि क्रिकेट टीम को 21 हजार रुपये व कबड्डी टीम को 21 सौ रुपये की पुरस्कार राशि दी गई, जबकि एकल खेल एथलेटिक, रनिंग, लांग जंप, ऊंची कूद, कुश्ती आदि को केवल पदक व प्रमाण पत्र दिए गए। इससे नाराज होकर खिलाड़ियों ने हंगामा शुरू कर दिया। इस बीच खिलाड़ियों ने सांसद को पुरस्कार राशि देने की मांग की और उन्होंने यह बात सुनी और उसके बाद उसे अनसुना कर दिया। जिसको लेकर आक्रोशित खिलाड़ियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

खिलाड़ियों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे (Players hold BJP MP Hostage)

खिलाड़ियों ने मुख्य गेट पर आकर कुंडा लगा दिया और हंगामा शुरू कर दिया वहीं मेन गेट बंद होने के हड़कंप मच गया। खिलाड़ियों ने गेट पर सांसद मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। वहीं इस दौरान सांसद अरुण सागर स्टेडियम के अंदर बंद रहे। इसके बाद रोजा पुलिस मौके पर पहुंची और खिलाड़ियों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन बातें नहीं हो सकीं। खिलाड़ियों द्वारा बंद किए गए मुख्य गेट को खोलने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी और सांसद के पहुंचने पर प्रोटोकॉल का पालन करने आए थाना प्रभारी भी अंदर से बंद मिले। जब गेट नहीं खोला गया तो सिपाही दीवार पर चढ़कर स्टेडियम में घुसे और गेट पर कब्जा कर रहे खिलाड़ियों को खींचकर निकालना शुरू कर दिया।

(Players hold BJP MP Hostage)

Also Read : Solidarity is Necessary to Extinguish the fire of Hatred : मौलाना अरशद मदनी बोले, नफरत की आग बुझाने को एकजुटता जरूरी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox