होम / PM Modi विपक्ष पर बोला हमला, कहा- “कांग्रेस और सपा यूपी में ‘TMC राजनीति’ आजमाना चाहती हैं”

PM Modi विपक्ष पर बोला हमला, कहा- “कांग्रेस और सपा यूपी में ‘TMC राजनीति’ आजमाना चाहती हैं”

• LAST UPDATED : May 16, 2024

India News UP ( इंडिया न्यूज), PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  गुरुवार, 16 मई को कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस “TMC राजनीति” को आजमाना चाहते हैं। पीएम ने इसे दलितों और महिलाओं के तुष्टिकरण और उत्पीड़न की राजनीति करार दिया।

वे भदोही में राजनीतिक प्रयोग कर रहे हैं- PM

भदोही में एक चुनावी रैली में इंडिया ब्लॉक के सहयोगियों पर हमला करते हुए, “विपक्ष ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के उम्मीदवार को मैदान में उतारा है। वे उत्तर प्रदेश में पश्चिम बंगाल की “टीएमसी राजनीति” का परीक्षण कर रहे हैं। सपा और कांग्रेस के लिए अपनी जमानत बचाना भी मुश्किल है, इसलिए वे भदोही में राजनीतिक प्रयोग कर रहे हैं।”

Also Read- UP News: शख्स ने अपनी पत्नी की मौत का रचा नाटक, ‘मृत्यु प्रमाणपत्र’ के लिए किया आवेदन, जांच जारी

TMC का मतलब है हिंदुओं की हत्या

श्री मोदी ने आगे कहा, “टीएमसी की राजनीति का मतलब है हिंदुओं की हत्या, दलितों और आदिवासियों का उत्पीड़न, महिलाओं पर अत्याचार। वहां कई भाजपा नेता मारे गए और टीएमसी विधायक कहते हैं कि वे हिंदुओं को गंगा नदी में डुबोकर मार देंगे।”

जौनपुर में मोदी ने कहा, ”आप जानते हैं कि टीएमसी पश्चिम बंगाल में किस तरह की राजनीति करती है। उस पार्टी की राजनीति में “तुष्टिकरण का जहरीला तीर”, राम मंदिर को “अपवित्र”, रामनवमी समारोह पर प्रतिबंध लगाना, बांग्लादेशी घुसपैठियों को शरण देना और “वोट जिहाद” शामिल है।

Also Read- UP News: शिक्षक बनाकर भेजेंगे अपना 5 मिनट का Video, जानिए क्यों

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox