होम / PM Modi Reached Lucknow From Kanpur: खराब मौसम के कारण पीएम मोदी सड़क के रास्ते कानपुर से लखनऊ पहुंचे

PM Modi Reached Lucknow From Kanpur: खराब मौसम के कारण पीएम मोदी सड़क के रास्ते कानपुर से लखनऊ पहुंचे

• LAST UPDATED : December 28, 2021

इंडिया न्यूज, कानपुर:

  PM Modi Reached Lucknow From Kanpur उत्तर प्रदेश की औद्योगिक राजधानी कहे जाने वाले कानपुर को पीएम नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को बड़ी सौगात देने के साथ जनसभा को भी संबोधित किया। इसके बाद मौसम खराब होने के कारण उनको नई दिल्ली वापसी के लिए सड़क मार्ग से लखनऊ आना पड़ा। लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट से विशेष विमान से पीएम मोदी नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

मौसम खराब होने के कारण सड़क मार्ग अपनाया PM Modi Reached Lucknow From Kanpur

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को वायुसेना के विशेष विमान से कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट पर उतरे। उसके बाद मौसम खराब होने पर सड़क मार्ग से आइआइटी कानपुर पहुंचे। जहां पर दीक्षा समारोह में शामिल होने के बाद मेट्रो रेल का सफर कर आगे पहुंचे। उन्होंने निरालानगर रेलवे ग्राउंड से कानपुर को बड़ी सौगात देने के बाद जनसभा को संबोधित किया।

इसी बीच मौसम अधिक खराब होने के कारण उनको सड़क मार्ग से लखनऊ की राह पकड़ी । कानपुर में दृश्यता कम होने के कारण एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विमान को उड़ान के लिए क्लियरेन्स नहीं मिला है। इसी कारण पीएम मोदी कानपुर से सड़क मार्ग से लखनऊ आए।

जाजमऊ होकर निकला काफिला PM Modi Reached Lucknow From Kanpur

पीएम नरेन्द्र मोदी कानपुर से जाजमऊ होकर कानपुर-लखनऊ राजमार्ग से राजधानी के लिए निकले। जाजमऊ होते हुए उन्नाव की सीमा में पहुंचे। उन्नाव के गदनखेड़ा चौराहे के बाद उनके वाहनों का काफिला तेजी से निकला। प्रधानमंत्री मोदी के साथ वाहन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी थे। मौसम खराब होने से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जहाज कानपुर से दिल्ली के लिए नहीं उड़ सका। प्रधानमंत्री अब कानपुर से सड़क मार्ग से लगभग 90 किलोमीटर दूर लखनऊ गए।

Read More: PM Modi Inaugurates Kanpur Metro Rail Project: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कानपुर में किया मेट्रो का उद्घाटन, शहरवासियों को दिया नए साल का तोहफा

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox