होम / Prayagraj: किसान नेता राकेश टिकैट बोले- किसान विरोधी है भाजपा, 2024 में भी बीजेपी जीतेगी चुनाव

Prayagraj: किसान नेता राकेश टिकैट बोले- किसान विरोधी है भाजपा, 2024 में भी बीजेपी जीतेगी चुनाव

• LAST UPDATED : November 7, 2022

Prayagraj

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, प्रायागराज: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने बीजेपी सरकार को किसान विरोधी बताया है। साथ ही गोला गोकर्णनाथ सीट पर हुई बीजेपी की जीत पर कहा कि भाजपा बेईमानी से चुनाव जीतती है। 2024 में भी भाजपा ही जीतेगी।

‘किसान विरोधी है भाजपा सरकार’
किसान नेता राकेश टिकैट ने कहा कि भाजपा सरकार को पराली से इतनी दिक्कत है, तो अफीम की तरह धान की भी खेती पर बैन लगा दे। धान पराली के बिना कैसे पैदा होगा? सरकार ही उपाय बता दे। वैसे भी भाजपा सरकार किसान विरोधी है। बेईमानी से चुनाव जीतती है। 2024 लोकसभा चुनाव भी भाजपा ही जीतेगी, पर बेईमानी से। यह कहना है भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत का।

‘बीजेपी केवल पूंजीपतियों की सुनती है’
सरकार किसी की नहीं सुन रही है। यह उसका प्री-प्लान फार्मूला है। सरकार केवल पूंजीपतियों की सुनती है। सरकार किसानों, मजदूरों को बर्बाद करना चाहती है। किसानों की जमीनों पर पूंजीपतियों की निगाह है। इनको ही सरकार संरक्षण देती है। नीतियां उनके फायदे के लिए बनाती है। सरकार अगर नहीं सुन रही है तो उसे इसका परिणाम भुगतना होगा। हमारे हाथ में आंदोलन है और हम किसानों के हक की लड़ाई लड़ते रहेंगे।

‘गोकर्णनाथ सीट पर बेईमानी की जीती भाजपा’
लखीमपुर खीरी की गोला गोकर्णनाथ सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी अमन गिरी की जीत बेईमानी की जीत है। बीजेपी सारे चुनाव जीतेगी। 2024 में भी सरकार बनाएगी पर बेईमानी से। डीएम इनका, स्थानीय प्रशासन इनका। इनका क्या हारे हुए को जीत का सर्टिफिकेट दे दें।

जब भी चुनावों में बेईमानी की जाएगी तो नतीजों पर कोई असर नहीं पड़ेगा। क्योंकि बीजेपी की केंद्र और प्रदेश में सरकार है। इन्हीं का इलेक्शन कमीशन है, इन्हीं की कोर्ट-कचहरी है और इन्हीं के अधिकारी भी हैं। इसलिए बीजेपी लगातार चुनाव में जीत हासिल कर रही है।

यह भी पढ़ें- Farrukhabad Honor killing: बहन व प्रेमी की हत्या करने के बाद आरोपी पहुंचा थाने, बोला- दो को मार आया हूं – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox