होम / Ravi Kishan Controversy: रवि किशन पर आरोप लगाने वाली लड़की बोली DNA टेस्ट करवाएं सांसद

Ravi Kishan Controversy: रवि किशन पर आरोप लगाने वाली लड़की बोली DNA टेस्ट करवाएं सांसद

• LAST UPDATED : April 18, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),Ravi Kishan: भोजपुर फिल्म स्टार और गोरखपुर से सांसद रवि किशन पर अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला ने आरोप लगाया है कि वह (रवि किशन) उनके 25 वर्षीय बेटी शिनोवा के पिता हैं। महिला के इस दावे के बाद एक्टर की पत्नी प्रीति शुक्ला ने अपर्णा और उनकी बेटी के खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज करवाई है। प्रीति शुक्ला द्वारा किए FIR में महिला और उसकी बेटी पर धमकी देने, झूठे इल्जाम लगाने का आरोप लगाया है।

क्या है शिनोवा की मांग?

शिनोवा भी पेशे से एक एक्ट्रेस है। उन्हें फिल्म ‘Hiccups and Hookups’ में अभिनय करते देखा जा चुका है। शिनोवा ने इंडिया टुडे से बाते करने हुए कहा, “अगर ये सच नहीं है तो आप ( रवि किशन) सामने आकर क्यों नहीं कहते कि ये झूठ। मैं आपसे बस ये मांग कर रही हूं कि आप डीएनए टेस्ट करवाएं। आप क्यों चुप हैं और किसी भी बात का जवाब नहीं दे रहे हैं। मरे पूरे परिवार, मेरे वकील और एक पत्रकार के खिलाफ FIR दर्ज करवाई गई है कि हम आपसे पैसे ऐंठना चाहते हैं। ”

उन्होंने आगे कहा, ‘वो  ( रवि किशन) मेरे पिता हैं और उनपर मेरा हक है। मैं आज यह बात एकाएक नहीं कह रही हूं। इससे पहले भी बहुत-सी चीजें हो चुकी हैं। लेकिन मैं उस सभी चीजों के बारे में बात नहीं कर सकती। उन्होंने आगे कहा, अब मैं अपना फोन बंद करूगीं क्योंकि बहुत ज्यादा कॉल आ रहे हैं और मेरे पूरे परिवार को परेशान किया जा रहा है।

Also Read- UPSC Result: कर्ज में डूबे मनरेगा मजदूर का बेटा बना IPS

क्या है पूरा मामला?

लखनऊ में सोमवार को अपर्णा सोनी उर्फ अपर्ण  ठाकुर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान उन्होंने दावा किया था कि रवि किशन उनके बेटी के पिता है। इसके बाद शिनोवा ने इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी को टैग करते हुए वीडियो शेयर किया था। वीडियो में दोनों ने आग्रह किया था कि वो समय निकालकर शिनोवा से मिले।

इसके बाद बुधवार को रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने लखनऊ के हजरतगंज थाने में अपर्णा ठाकुर, उनकी बेटी शिनोवा, पति राजेश सोनी, बेटे सौनक सोनी, समाजवादी पार्टी नेता विवेक कुमार पांडे और यूट्यूब चैनल चलाने वाले खुर्शीद खान नाम के पत्रकार के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। यह एफआईआर आईपीसी की धारा 120बी/ 195/ 386/ 388/ 504 और 506 के तहत दर्ज की गई है।

Also Read-  UP Crime: बाहुबली धनंजय सिंह के गनर की गोली मारकर हत्या

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox