होम / Rouse Avenue Court: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में राउज़ एवेन्यू कोर्ट में टला फैसला, इस दिन होगी अगली सुनवाई

Rouse Avenue Court: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में राउज़ एवेन्यू कोर्ट में टला फैसला, इस दिन होगी अगली सुनवाई

• LAST UPDATED : January 20, 2024

India News (इंडिया न्यूज़) Rouse Avenue Court: नौकरी के बदले जमीन मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED द्वारा दाखिल चार्जशीट पर संज्ञान लेने के मामले पर राउज़ एवेन्यू कोर्ट में फैसला टल गया है। 27 जनवरी को कोर्ट अब फैसला सुनाएगा। कोर्ट ने कहा कि अभी दस्तावेज पूरे पढ़े नही जा सके है इसलिए आज फैसला नहीं सुनाया जाएगा।

पिछली सुनवाई में राउज़ एवेन्यू कोर्ट ने चार्जशीट पर संज्ञान लेने के मामले में फैसला सुरक्षित रखा था। ED ने बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, मीसा भारती, हेमा यादव, अमित कात्याल, हृदयानंद चौधरी और दो कंपनी एके इंफोसिस्टम, एबी एक्सपोर्ट को आरोपी बनाया है।

Also Read: Ramlala: प्राण प्रतिष्ठा से पहले हुई बड़ी चूक, रामलला की वायरल तस्वीरों से पूजारी नाराज

दरअसल बता दे कि नौकरी के बदले जमीन घोटाले के मामले में ईडी की ओर से दाखिल आरोपपत्र पर संज्ञान लेने के पहलू पर राउज एवेन्यू कोर्ट ने सुनवाई की थी। लेकिन इस बार भी कोर्ट की तरफ से फैसला टाल दिया गया है।

ED ने इस मामले में दायर पहली चार्जशीट में राबड़ी देवी, मीसा भारती, हेमा यादव का नाम लिखा है। इसके अलावा अमित कात्यालय, हृदयानंद चौधरी के नाम भी आरोप पत्र में शामिल किया गया है। कंपनियों एके इंफोसिस्टम और एबी एक्सपोर्ट के नाम भी इसमें शामिल है।

Also Read: Ayodhya Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा अनुष्ठान का 5वां दिन आज, जानें कौन-कौन सी होगी पूजा  

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox