होम / Shock to MLC of Jansatta Dal Gopalji : जनसत्ता दल के एमएलसी गोपालजी को झटका, एमपीएमएलए कोर्ट ने सुनाई सात साल की सजा

Shock to MLC of Jansatta Dal Gopalji : जनसत्ता दल के एमएलसी गोपालजी को झटका, एमपीएमएलए कोर्ट ने सुनाई सात साल की सजा

• LAST UPDATED : March 23, 2022

इंडिया न्यूज, प्रतापगढ़।

Shock to MLC of Jansatta Dal Gopalji : रघुराज प्रताप सिंह राजाभैया के करीबी और विधान परिषद सदस्य अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपालजी को एमपीएमएलए कोर्ट से तगड़ा झटका लगा है। फर्जी पते पर शस्त्र लाइसेंस बनवाने के मामले में कोर्ट ने उन्हें सात साल की सजा सुनाई है। साथ ही उन पर 10 हजार रुपया जुर्माना भी ठोका है। उन्हे एक दिन पहले ही मंगलवार को न्यायिक हिरासत में ले लिया था। एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह ने जनसत्ता दल के प्रत्याशी के रूप में प्रतापगढ़ स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र के नामांकन पत्र भी दाखिल किया है। वह लगातार तीन बार से एमएलसी निर्वाचित होते आ रहे हैं। माना जा रहा है कि उनका नामांकन निरस्त हो सकता है।

कोर्ट ने ठोका 10 हजार का जुर्माना (Shock to MLC of Jansatta Dal Gopalji)

प्रतापगढ़ की एमपीएमएल कोर्ट ने अक्षय प्रताप सिंह को सात साल की सजा सुनाई है। कोर्ट ने 10 हजार रुपये का जुर्माना भी ठोका है। 15 मार्च को कोर्ट ने नोटिस जारी कर दोषी करार दिया था। मंगलवार को कोर्ट के आदेश पर उन्हें न्यायिक हिरासत में ले लिया था। सजा सुनाए जाने के बाद पूरे कोर्ट में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। सजा सुनाए जाते समय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजाभैया भी कोर्ट में मौजूद रहे। अक्षय प्रताप सिंह राजाभैया के करीबी रिश्तेदार हैं।

(Shock to MLC of Jansatta Dal Gopalji)

Also Read : Fire Accident many People Killed alive in Hyderabad : कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, 11 मजदूर जिंदा जले

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox