होम / Sister of Yogi Asking Devotes UP Election Trends : योगी की जीत के लिए प्रार्थना, भाई के लिए चिंतित हैं शशि पयाल

Sister of Yogi Asking Devotes UP Election Trends : योगी की जीत के लिए प्रार्थना, भाई के लिए चिंतित हैं शशि पयाल

• LAST UPDATED : February 24, 2022

इंडिया न्यूज, ऋषिकोश।

Sister of Yogi Asking Devotes UP Election Trends : नीलकंठ धाम से करीब डेढ़ किमी दूर मां भुवनेश्वरी मंदिर में दर्शन के लिए लोग पहुंचने लगे हैं। मंदिर परिसर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बहन शशि पयाल की फूल-प्रसाद की दुकान है। दुकान में बैठी उनकी बहन सामान बेचने के साथ यूपी के चुनाव को लेकर चिंतित हैं। (Sister of Yogi Asking Devotes UP Election Trends)

भुवनेश्वरी मंदिर में आने वाले यूपी के शिव भक्तों से वह चुनाव का रुझान पूछती रहती हैं। विधानसभा चुनाव में भाई की जीत के लिए वह मां भुवनेश्वरी से दिन-रात प्रार्थना करती हैं। लक्ष्मणझूला से मात्र 25 किमी दूर ग्राम सभा कोठार गांव है। इस गांव में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बहन शशि पयाल रहती हैं।

योगी की तारीफ सुनकर खुश होती है बहन (Sister of Yogi Asking Devotes UP Election Trends)

योगी की बहन और जीजा अपने घर से मात्र एक किमी की दूरी पर भुवनेश्वरी मंदिर में फूल-प्रसाद और अन्य खाद्य सामग्री की दुकान संचालित करते हैं। शशि पयाल कहती हैं कि मां भुवनेश्वरी उनकी ईष्ट देवी हैं। वह इन दिनों उत्तराखंड और यूपी के चुनाव को लेकर चिंतिंत हैं। (Sister of Yogi Asking Devotes UP Election Trends)

मन से थोड़ी चिंता मिटाने के लिए वह भुवनेश्वरी मंदिर में आने वाले यूपी के श्रद्धालुओं से यूपी चुनाव का रुझान और योगी सरकार के कार्यों की जानकारी लेती हैं। इस दौरान कई श्रद्धालु योगी सरकार की जमकर प्रशंसा करते हैं। इससे उनकी कुछ आशंकाएं दूर होती हैं। वह दिन-रात मां भुवनेश्वरी से भाई के जीत के लिए प्रार्थना करती हैं।

करीब दो सप्ताह पहले हुई थी योगी से बात (Sister of Yogi Asking Devotes UP Election Trends)

योगी आदित्यनाथ की बहन शशि पयाल ने कहती हैं कि बीती 12 फरवरी को कोटद्वार में आयोजित जनसभा से दो दिन पहले फोन पर उनकी अपने भाई से बात हुई थी। इस दौरान भाई योगी ने उनसे केवल दो टूक शब्दों में कुशलक्षेम पूछा। कहा कि अब हमें भी अपने भाई से बात करने में झिझक सी लगती है। (Sister of Yogi Asking Devotes UP Election Trends)

गृहस्थ जीवन होता तो उनके घर परिवार के बारे में पूछते, लेकिन उनका जीवन देश और राष्ट्र के लिए समर्पित हो गया है। शशि पयाल ने बताया कि उनके परिवार में तीन बहन और चार भाई हैं। दो बहन उनसे बड़ी हैं। उनसे छोटा एक भाई है। भाई के बाद पांचवें नंबर के योगी आदित्यनाथ हैं।

(Sister of Yogi Asking Devotes UP Election Trends)

Also Read : Elabor Card is Not Permissible in Islam : ई-श्रम कार्ड पर दारुल उलूम का फतवा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मैसेज

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox