होम / SP MLA Dispute with Head Representative : सपा विधायक व प्रधान प्रतिनिध में रार, करहल में हुआ मतदान का बहिष्कार

SP MLA Dispute with Head Representative : सपा विधायक व प्रधान प्रतिनिध में रार, करहल में हुआ मतदान का बहिष्कार

• LAST UPDATED : February 20, 2022

इंडिया न्यूज, मैनपुरी।

SP MLA Dispute with Head Representative : मैनपुरी विधानसभा क्षेत्र के कुरावली में मतदान के दौरान बाहरी व्यक्ति द्वारा गांव में बार-बार चक्कर लगाने को लेकर सदर विधायक और ग्राम प्रधान प्रतिनिधि के बीच विवाद हो गया। इस पर किसी व्यक्ति ने पुलिस को मारपीट और फायरिंग की सूचना दे दी। (SP MLA Dispute with Head Representative)

मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर शांत किया। गांव रसेमर में बाहरी व्यक्ति द्वारा ग्रामीणों को भड़काने की सूचना ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अमन ने बीते शनिवार को कोतवाली में दी गई थी। जिस पर पुलिस ने बाहरी व्यक्ति पर शिकंजा कस दिया था।

दोनों पक्षों के एक-एक व्यक्ति को हिरासत में लिया (SP MLA Dispute with Head Representative)

सदर विधायक राजू यादव और ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अमन कुमार के बीच बाहरी व्यक्ति के गांव में आने को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए। इस दौरान एक वाहन का शीशा टूट गया। (SP MLA Dispute with Head Representative)

मौके पर फोर्स के साथ पहुंचे सीओ विजय पाल सिंह, इंस्पेक्टर केपी सिंह द्वारा दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत किया गया। दोनों पक्षों के एक-एक व्यक्ति को कोतवाली लाकर बिठा दिया। करहल विधानसभा क्षेत्र के नगला अतिराम के मतदान केंद्र पर ग्रामीणों ने सुबह मतदान का बहिष्कार कर दिया।

(SP MLA Dispute with Head Representative)

Also Read : SP Wrote a Letter to Election Commission : सपा ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र, जौनपुर में अतिरिक्त सुरक्षा देने की मांग

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox