होम / SP President Akhilesh Yadav Said : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा- सरकार बनने पर देंगे 300 यूनिट फ्री बिजली

SP President Akhilesh Yadav Said : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा- सरकार बनने पर देंगे 300 यूनिट फ्री बिजली

• LAST UPDATED : January 1, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

SP President Akhilesh Yadav Said  उत्तर प्रदेश की सत्ता में वापसी के लिए हर संभव पैतरे अजमाए जा रहे हैं। विधानसभा चुनाव में वोट पाने की खातिर समाजवादी पार्टी भी अब आम आदमी पार्टी की राह पर है। आम आदमी पार्टी की राह पर चलते हुए समाजवादी पार्टी ने प्रदेश में सरकार बनने पर 300 यूनिट फ्री बिजली देने की घोषणा की है।

ट्वीट कर समाजवादी पार्टी ने की लुभावनी घोषणा SP President Akhilesh Yadav Said

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी जोरदार तैयारी के साथ मैदान में उतरने के लिए अब लुभावनी घोषणा करने लगी है। लखनऊ में शनिवार को समाजवादी पार्टी के कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने की घोषणा की। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में पार्टी की सरकार बनने पर किसानों और आम लोगों के लिए बड़ा ऐलान किया है। यह ऐलान उन्होंने अपने ट्वीट से ही कर दिया।

किसानों की पूरी सिंचाई मुफ्त में होगी SP President Akhilesh Yadav Said

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि अगर यूपी में सरकार बनती है तो वह 300 यूनिट घरेलू बिजली मुफ्त देंगे। इसके साथ ही किसानों की पूरी सिंचाई मुफ्त में होगी। इससे पहले भी अखिलेश यादव ने कन्नौज में शुक्रवार को कहा था कि सरकार आने पर हम सड़क हादसे में मरने वाले साइकल सवारों के आश्रितों को पांच-पांच लाख रुपये का मुआवजा तथा सांड से हमले में मरने वालों के परिवारीजन को भी पांच-पांच लाख रुपया का मुआवजा दिया जाएगा।

आम आदमी पार्टी के रास्ते पर सपा SP President Akhilesh Yadav Said

आम आदमी पार्टी पहले ही तमाम राज्यों में मुफ्त बिजली देने के वादे कर रही है। अब उसी के रास्ते पर सपा भी चल पड़ी है। सपा प्रमुख ने ट्वीट में किसानों को मुफ्त बिजली और सिंचाई देने का भी वादा किया है। अखिलेश यादव ने ट्वीट के जरिए लगातार पर रही रेड के लिए बीजेपी पर निशाना साधा है। कानपुर और कन्नौज में बीते दिनों इत्र कारोबारी पीयूष जैन के यहां छापे पड़े थे। जिसमें इत्र कारोबारी के यहां ये करीब दो सौ करोड़ से ज्यादा कैश रकम पकड़ी गई थी। अब फिर से कुछ इत्र कारोबारियों के यहां छापा पड़ा है।

Read More:  CM Yogi Said In Rampur : रामपुर में बोले सीएम योगी सपा सरकार में चाचा-भतीजा मिल कर करते थे लूट

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox