होम / Video of BJP Yuva Morcha Leader goes Viral : नेता बोले, योगी सरकार आ रही है, जितनी गर्मी है सब निकाल देंगे

Video of BJP Yuva Morcha Leader goes Viral : नेता बोले, योगी सरकार आ रही है, जितनी गर्मी है सब निकाल देंगे

• LAST UPDATED : March 1, 2022

इंडिया न्यूज,अलीगढ़ :

Video of BJP Yuva Morcha Leader goes Viral : उत्तर प्रदेश में इन दिनों चुनावी माहौल है । ताजा मामला अलीगढ़ के थाना जवां का है, जहां भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने पुलिस स्टेशन के अंदर बैठकर पहले तो थाने का घेराव किया। भाजपा के युवा मोर्चा के नेता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है फिर दारोगा को ही यह कहते सुने गए कि 10 तारीख को योगी जी की सरकार आ रही है, बताए दे रहा हूं दारोगा की गर्मी निकाल देंगे हम…। इसके बाद थाने पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने इस व्यवहार पर विरोध जताया तो पुलिस और भाजयुमो के पदाधिकारियों के बीच भारी गहमा-गहमी हो गई। ( Video of BJP Yuva Morcha Leader goes Viral )

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जवां थाना इलाके के किसी पदाधिकारी का गांव में किसी से संपत्ति विवाद हो गया। इस मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस भाजपा पदाधिकारी को पूछताछ के लिए थाने उठा लाई। आरोप है कि भाजपा पदाधिकारी की इस दौरान उमेश नाम के दारोगा से तेज बहस हो गई।

मैं भाजयुमो का जिलाध्यक्ष हूं (Video of BJP Yuva Morcha Leader goes Viral)

इसी को लेकर रविवार को भाजयुमो के जिलाध्यक्ष धर्मवीर सिंह लोधी थाने पर काफी तादाद में कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे और थाने का घेराव कर दिया। जिलाध्यक्ष धर्मवीर सिंह लोधी ने ड्यूटी पर मौजूद थानेदार व अन्य पुलिसकर्मियों को धमकाते हुए कहा कि मैं तो सिर्फ ये कह रहा हूं, जंगलगढ़ी से कितने लोगों को उठाया है। मैं भाजयुमो का जिलाध्यक्ष हूं, तो इतनी गर्मी है दारोगा में…10 तारीख को योगी सरकार नहीं आ रही है क्या? बताए दे रहा हूं…10 तारीख को योगी जी की सरकार आ रही है, ये बात दिमाग में बैठा लें। जितनी गर्मी है दारोगा की, सब निकाल देंगे हम…।

(Video of BJP Yuva Morcha Leader goes Viral)

Read More : Karnataka Student killed in Ukraine Attack : नवीन ने दो दिन पहले पिता से की वीडियो कॉल

Read More : 7 Flights to Land Delhi Tomorrow Carrying Indians : भारतीयों को लेकर कल दिल्ली आएंगे 7 विमान, भारत ने यूक्रेन में तैनात किए 20 फ्लाइट्स

Also Read : BJP and SP Workers Clash in Kushinagar : सपा प्रत्याशी स्‍वामी प्रसाद मौर्य धरने पर बैठे

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox