होम / The Math of Seats Confused Between SP-RLD : सपा-रालोद के बीच उलझा सीटों का गणित, जल्द सुलझने की उम्मीद

The Math of Seats Confused Between SP-RLD : सपा-रालोद के बीच उलझा सीटों का गणित, जल्द सुलझने की उम्मीद

• LAST UPDATED : November 28, 2021

इंडिया न्यूज, मुजफ्फरनगर।

The Math of Seats Confused Between SP-RLD : सपा और रालोद के गठबंधन की सिर्फ घोषणा होनी बाकी है। सात दिसंबर को मेरठ की साझा रैली की तैयारी शुरू हो गई है। जिले की सीटों के बंटवारे में रस्साकशी जारी है। चरथावल सीट पर सबसे ज्यादा खींचतान है। रालोद ने पैंतरा बदल लिया है। चरथावल के बदले गठबंधन में खतौली, सदर, बुढ़ाना और सुरक्षित सीट पुरकाजी पर दावा कर दिया है।

मजबूत गठजोड़ की तैयारी (The Math of Seats Confused Between SP-RLD)

भाजपा के खिलाफ चुनाव लडऩे के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में विपक्ष के मजबूत गठजोड़ की तैयारी में है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में रालोद मुख्य सहयोगी रहेगा, जिसके साथ सीटों के बंटवारे का गणित उलझा हुआ है। मेरठ में सात दिसंबर को होने वाली संयुक्त रैली से पहले समीकरण साफ करने की जद्दोजहद चल रही है। रालोद के नया दांव चला है। जिले की चरथावल सीट अगर सपा के हिस्से में जाती है तो रालोद बुढ़ाना, सदर, खतौली और सुरक्षित सीट पुरकाजी पर दावेदारी करेगा।

कई सीटों के लिए जद्दोजहद (The Math of Seats Confused Between SP-RLD)

सबसे अहम बात यह है कि अभी तक रालोद सदर और खतौली सीट लेने से पीछे हट रहा था। लेकिन अगर रालोद को चरथावल सीट मिलती है तो दावा सिर्फ बुढ़ाना, चरथावल और पुरकाजी में ही सिमट जाएगा। उधर, सपा के रणनीतिकार भी शीर्ष नेतृत्व को अपना गणित समझा रहे हैं। सपा का सबसे मजबूत दावा चरथावल और मीरापुर सीट पर है। साथ ही सदर सीट के लिए भी जद्दोजहद है।

(The Math of Seats Confused Between SP-RLD)

Read More:4 modern Cities will Set near Jewar Airport: जेवर एयरपोर्ट के करीब योगी सरकार बसाएगी 4 आधुनिक शहर

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox