होम / Rahul Gandhi Targets Narendra Modi : वो सत्ता पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं

Rahul Gandhi Targets Narendra Modi : वो सत्ता पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं

• LAST UPDATED : February 25, 2022

इंडिया न्यूज, अमेठी ।

Rahul Gandhi Targets Narendra Modi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अमेठी में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पूरा उत्तर प्रदेश जानता है कि नरेंद्र मोदी झूठ बोलते हैं। वोट पाने के लिए वह कुछ भी बोल सकते हैं। वो सत्ता पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। मध्य प्रदेश व गोआ में कांग्रेस की सरकार थी पर 10-20 करोड़ रुपये देकर चोरी कर लिया। मोदी ने नोटबंदी की। गलत जीएसटी लागू की। बड़े-बड़े उद्योगपतियों की मदद की पर कोरोना के दौरान छोटे दुकानदारों की मदद नहीं की। (Rahul Gandhi Targets Narendra Modi)

 

नरेंद्र मोदी ने बेरोजगारी पर कुछ नहीं बोला (Rahul Gandhi Targets Narendra Modi) 

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी अब तक यूपी में 50 से ज्यादा भाषण दे चुके हैं लेकिन बेरोजगारी पर कुछ नहीं बोला। 2014 में कहा करते थे कि हर साल दो करोड़ नौकरियां दूंगा लेकिन मिली किसी को नहीं। युवा परेशान हैं, किसान परेशान हैं। कहते थे कि 2022 तक किसानों की आय दोगुना कर दूंगा अभी तक नहीं हुई बल्कि महंगाई से सभी परेशान हैं।

कांग्रेस को वोट करें आपको रोजगार मिलेगा (Rahul Gandhi Targets Narendra Modi) 

जब तक यूपी में रोजगार नहीं पैदा होगा तब तक यूपी आगे नहीं जा सकेगा। राहुल गांधी ने कहा कि रोजगार पैदा करने का टिकट आपके हाथ में है। आप पोलिंग बूथ पर जाकर कांग्रेस को वोट करें आपको रोजगार मिलेगा। कांग्रेस को वोट कर जिताएं। राहुल गांधी ने कहा कि आने वाले समय में युवाओं को रोजगार नहीं मिलेगा। आप अपने बच्चे को चाहे जितना पढ़ा लो लेकिन उन्हें रोजगार नहीं मिलेगा। हर माता-पिता सपने देखते हैं कि हमने बच्चों को शिक्षा दी है तो उन्हें रोजगार मिले पर ऐसा नहीं हो पाएगा।

(Rahul Gandhi Targets Narendra Modi) 

Also Read : Farmer Commits Suicide in Jhansi : फसल चैपट होने के चलते किसान ने की आत्महत्या

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox