होम / Two Friends Killed in Accident : हादसे में दो दोस्तों की मौत, परिजनों पर टूटा गमों का पहाड़

Two Friends Killed in Accident : हादसे में दो दोस्तों की मौत, परिजनों पर टूटा गमों का पहाड़

• LAST UPDATED : November 26, 2021

इंडिया न्यूज, बिजनौर।

Two Friends Killed in Accident : बिजनौर जनपद के अफजलगढ़ में नेशनल हाईवे पर वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार बीटेक के छात्र और उसके साथी की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों युवकों की मौत होने से परिवार वालों में कोहराम मच गया। परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव अपने साथ ले गए। रेहड़ थाने के गांव पुक्खेवाला निवासी चांद (25) पुत्र साबिर अपने साथी सैफुल (24) पुत्र मो. सरफराज के संग बाइक से अफजलगढ़ गया था। गुरुवार देर रात अफजलगढ़ से गांव वापस लौटते समय गांव जिकरीवाला के पास पहुंचे तो उनकी बाइक में वाहन ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

मच गया परिवार में कोहराम (Two Friends Killed in Accident)

सूचना मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। घटना में बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। दोनों आपस में दोस्त थे। सैफुल अविवाहित था जबकि चांद बाबू की तीन माह पूर्व शादी हुई थी। सैफुल अलीगढ़ से बीटेक कर रहा था। एक दिसंबर को उसका नौकरी के लिए आगरा में इंटरव्यू होना था। कोतवाल मनोज कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि युवक के परिजन कोई कार्रवाई नही चाह रहे थे। बिना पोस्टमार्टम कराए ही दोनों के शव का पंचनामा भरकर परिजनों को सौंप दिया है।

(Two Friends Killed in Accident)

Also Read : Priyanka Gandhi will go to Prayagraj Today : आज प्रयागराज जाएंगी प्रियंका गांधी, फूलचंद पासी के परिजनों से करेंगी मुलाकात

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox