होम / Two More Candidates Of SP-RLD Alliance Announced: सपा-रालोद गठबंधन के दो और प्रत्याशी घोषित, छपरौली से वीरपाल राठी व बड़ौत से जयवीर सिंह तोमर को चुना गया कंडीडेट, सपा रालोद ने जारी की पांचवी सूची

Two More Candidates Of SP-RLD Alliance Announced: सपा-रालोद गठबंधन के दो और प्रत्याशी घोषित, छपरौली से वीरपाल राठी व बड़ौत से जयवीर सिंह तोमर को चुना गया कंडीडेट, सपा रालोद ने जारी की पांचवी सूची

• LAST UPDATED : January 17, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Two More Candidates Of SP-RLD Alliance Announced उत्तर प्रदेश में 18 वीं विधानसभा के गठन के लिए दस फरवरी से होने वाले मतदान के लिए समाजवादी पार्टी ने सोमवार को एक और सूची जारी कर दी है। समाजवादी पार्टी ने जो सूची जारी की है, उसमें बागपत की दो सीट पर राष्ट्रीय लोकदल के दो प्रत्याशी उतरेंगे। यह सपा-रालोद की पांचवीं सूची है।


रालौद में टिकट मांगने वालों की लंबी लाइन थी Two More Candidates Of SP-RLD Alliance Announced

समाजवादी पार्टी व राष्ट्रीय लोकदल गठबंधन ने बागपत के छपरौली से पूर्व विधायक वीरपाल राठी और बड़ौत से जिला बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष जयवीर सिंंह तोमर पर दांव लगाया है। रालोद में छपरौली से टिकट मांगने वालों की काफी लंबी लाइन थी। 16 रालोद कार्यकर्ता चुनाव लड़ना चाहते थे लेकिन जयंत चौधरी ने पूर्व विधायक वीरपाल राठी को उम्मीदवार घोषित किए हैं।

वीरपाल राठी वर्ष 2012 में छपरौली से विधायक रह चुके हैं। जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव की कमान भी वीरपाल राठी ने ही संभाली थी। शायद इसीलिए उन्हें जयंत ने उम्मीदवार घोषित किया है। बाकी लोगों को टिकट नहीं मिलने से निराशा है।

कई कार्यकर्त्ताओं को लगा करारा झटका Two More Candidates Of SP-RLD Alliance Announced

बडौत सीट से जिला बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष जयवीर सिंह तोमर को रालोद का उम्मीदवार घोषित किए हैं। बडौत सीट पर भी एक दर्जन कार्यकर्ता टिकट पाने की लाइन में लगे थे लेकिन अब इनमें जयवीर सिंह तोमर को छोड़कर बाकी सब को करारा झटका लगा है।

जयवीर सिंह तोमर बागपत जिला बार एसोसिएशन के तीन बार अध्यक्ष रहे हैं। जयवीर सिंह तोमर मूल रूप से बिजरोल गांव के रहने वाले हैं। इनके पिता काले सिंह तीन बार बड़ौत ब्लॉक के प्रमुख रहे थे। गौरतलब है कि बागपत विधानसभा सीट से जयंत चौधरी पहले ही पूर्व कैबिनेट मंत्री नवाब कोकब हमीद के बेटे अहमद हमीद को उम्मीदवार घोषित कर चुके हैं।

Also Read : Who is Aparna Yadav : सोशल मीडिया पर छाई मुलायम की ये बहू, भाजपा में शामिल होने की चर्चा

Also Read : What is UP Mein Sab Ba : योगी आदित्यनाथ ने रिलीज किया ‘यूपी में सब बा’, सांसद रवि किशन ने बनाया है रैप सॉन्ग

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox