होम / UP Election 2023: MLC चुनाव में जीत के बाद, रामचरितमानस को लेकर केशव प्रसाद मौर्य ने साधा सपा पर निशाना

UP Election 2023: MLC चुनाव में जीत के बाद, रामचरितमानस को लेकर केशव प्रसाद मौर्य ने साधा सपा पर निशाना

• LAST UPDATED : February 4, 2023

UP Election 2023: (Keshav Prasad Maurya targets SP over Ramcharitmanas after victory in MLC elections): यूपी में विधान परिषद की पांच सीटों पर बीजेपी की जीत के बाद विपक्षी पार्टी के तरफ से क्रिया प्रतिक्रिया का दौर लगातार जारी है।

एक ओर जहां बीजेपी ने अपनी जीत का राज जनका का आशीर्वाद बताया है, तो वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी ने चुनाव में बेईमानी कर जीत हासिल करने का आरोप लगाया हैं ।

मुख्यमंत्री ने दी जीत की बधाई

सुबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने सभी प्रत्याशियों को जीत की बधाई दी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि “लोकतांत्रिक मूल्यों के प्रति गहरी आस्था रखने वाले कर्मठ सदस्यों की उपस्थिति विधान परिषद की गरिमा को बढ़ाएगी। आप सभी के प्रति मेरी स्नेह प्रेम और शुभकामनाएं हैं ।”

डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर दी जानकारी

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने कहा, “MLC चुनाव में भाजपा की एकतरफ़ा जीत लोगों के भरोसे की जीत,सपा पाँच MLC सीटों में एक भी नहीं जीत सकी, यह डूबता जहाज़ इसका कोई भविष्य नहीं बचा,सबका साथ सबका विकास की जीत, सपा का समाज को बाँटने का ज़हर बेअसर हो गया, गुंडों के बूते यूपी चुनावों में जीत का युग समाप्त।”

ALSO READ- https://indianewsup.com/varanasi-route-diversion-route-diversion-will-remain-from-february-4-to-6-know-what-is-the-reason/

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox