होम / UP Election: योगी की एटा रैली में बुलडोजरों ने किया ‘ब्रेक डांस’, जुट गई भीड़

UP Election: योगी की एटा रैली में बुलडोजरों ने किया ‘ब्रेक डांस’, जुट गई भीड़

• LAST UPDATED : May 9, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Election: उत्तरप्रदेश के एटा जिले में सीएम योगी की सभा से कई संचालक अपने बुलडोजर लेकर पहुंच गए। उन्‍होंने बुलडोजरों को नचाना शुरू कर दिया। बुलडोजरों का अनोखा ‘ब्रेक डांस’ देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई।

रैली के दौरान हुआ ये

जय श्रीराम के नारे लगाए। बाद में किसी अनहोनी की आशंका को टालने के लिए बुलडोजरों का डांस बंद करवाया गया। मैनपुरी क्षेत्र में योगी की रैली से पहले बुलडोजरों पर सवार होकर बीजेपी नेताओं ने रोड शो निकाला था।जानकारी के अनुसार एटा का अलीगढ़ विधानसभा क्षेत्र फर्रुखाबाद लोकसभा सीट में आती है। यहां बीते बुधवार को सीएम योगी की रैली थी।

ALSO READ: UP Election:परिवार की पांचों सीट हारेगी सपा, नहीं खुलेगा खाता- बोले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

जनसभा से पहले रैली स्थल पर लगभग एक दर्जन बुलडोजर पहुंच गए। तेज शोर के बीच ट्रेक्टर चालक ने बुलडोजर को गोल-गोल नचाना शुरू कर दिया। बुलडोजर ब्रेक डांस के बीच जयकारे गूंजने लगे। लोग जय श्रीराम के नारे लगाते रहे। बीजेपी का झंडा भी खूब लहराया गया। इस पुरे कार्यक्रम में श्रीराम का नाम लिया जा रहा था।

सपा सरकार पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीते बुधवार को अलीगंज में जनसभा को संबोंधित करते हुए कहा कि सपा सरकार में सिर्फ जमीनों पर कब्जे किए जा रहे थे। सरकारी जमीनों पर भह्वे लगाए जा रहे थे। राममंदिर उन्हें बेकार लगता है। सुरक्षा की गारंटी सिर्फ बीजेपी सरकार में ही संभव है। अब व्यापारियों से लूट नहीं हो रही है। राम विरोधियों को वोट देने से इस लोक और परलोक दोनों ही खराब होंगे । ऐसे में सपा नेता रामगोपाल यादव बोल रहे है कि राम मंदिर बिना आवश्यकता के बन गया।

ALSO READ:IPL में वायरल हुई नई लड़की

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox