होम / UP News: इन्वेस्टर्स समिट पर अखिलेश का हमला, बोले- देश के उद्योगपति आ नहीं रहे, इंवेस्टमेंट समिति के नाम पर सपने दिखा रही सरकार

UP News: इन्वेस्टर्स समिट पर अखिलेश का हमला, बोले- देश के उद्योगपति आ नहीं रहे, इंवेस्टमेंट समिति के नाम पर सपने दिखा रही सरकार

• LAST UPDATED : November 17, 2022

UP News

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा इंवेस्टमेंट समिति के नाम पर प्रदेश के लोगों को सपने दिखा रही है, लेकिन अभी तक कुछ नहीं जुटा पाई। जनता पूछती है कि जब देश के उद्योगपति उत्तर प्रदेश में नहीं आ रहे हैं तो सुदूर देशों से कौन सा उद्यमी यहां आएगा।

विदेश यात्रा के बहाने सीएम योगी जनता से छुड़ाना चाहते हैं पिंड
साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री और मंत्रियों ने अब विदेश यात्रा का प्लान बना लिया है। वे परेशान हाल प्रदेश की जनता की शिकायतों से भी पिंड छुड़ाना चाहते हैं। इस यात्रा के बाद मुख्यमंत्री पूरे सरकारी अमले के साथ विदेशी निवेशकों और कंपनियों को आमंत्रित करेंगे। इससे वे ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की भूमिका बनाएंगे जो लखनऊ में 2023 में होगी। इस यात्रा के बहाने लाखों का व्यय होगा, लेकिन प्रदेश के हिस्से कुछ नहीं आएगा।

मैनपुरी उपचुनाव की तैयारी में जुटे अखिलेश
बता दें कि मैनपुरी में होने वाले उपचुनाव की तैयारियों में अखिलेश यादव जुटे हैं। मैनपुर सीट से अखिलेश की पत्नी डिंपल यादल वहां से चुनाव लड़ रही हैं। इसी बीच शिवपाल यादव ने भी खुले मंच से डिंपल यादव को सपोर्ट करने का ऐलान कर दिया है। वहीं बीजेपी ने रघुराज शाक्य को वहां से अपना प्रत्याशी बनाया है। मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद मैनपुरी लोकसभा सीट खाली हो गई थी।

यह भी पढ़ें- Gyanvapi Case: कथित शिवलिंग की पूजा और मुस्लिमों की एंट्री की मांग सुनने योग्य है या नहीं? आज अहम फैसला – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox