होम / UP News: सपा नेता के करीबियों पर IT की छापेमारी पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, बोले- कोई बड़ा विषय नहीं

UP News: सपा नेता के करीबियों पर IT की छापेमारी पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान, बोले- कोई बड़ा विषय नहीं

• LAST UPDATED : October 6, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), UP News: महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अबू आजमी के करीबियों पर गुरुवार शाम वाराणसी में आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का पहला बयान सामने आया है। सपा अध्यक्ष बोले ये कोई ज्यादा बड़ी बात नहीं है। जब उनसे छापेमारी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘यह कोई बड़ी बात नहीं है। जांच और छापेमारी अब कोई बड़ी समस्या नहीं।”

संपत्ति की जांच के लिए यह छापेमारी

वाराणसी में कल रात आयकर विभाग ने मलदहिया के विनायक प्लाजा स्थित विनायक निर्माण प्राइवेट लिमिटेड के दफ्तर पर छापा मारा, जो कथित तौर पर सपा नेता अबू आजमी के करीबी का है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, आयकर विभाग की छापेमारी के दौरान हेराफेरी की गंभीर गड़बड़ी का पता चला है। एडिशनल डीआईटी के नेतृत्व में लखनऊ-वाराणसी आयकर विभाग की टीम ने बेनामी अबू आजमी की संपत्ति की जांच के लिए यह छापेमारी की।

अखिलेश यादव बोले…

सपा प्रमुख अखिलेश यादव पूर्व सपा विधायक अनिल दोहरे के निधन पर शोक व्यक्त करने उनके कनौज स्थित आवास पर पहुंचे। जब पत्रकारों ने अबू आजमी के रिश्तेदारों पर आईटी से संबंधित छापेमारी के बारे में पूछा तो सपा प्रमुख ने कहा कि यह तलाशी और छापेमारी कोई बड़ी समस्या नहीं है। हमने अपनी पार्टी का एक ईमानदार नेता खो दिया है। यह हमारे लिए बड़ी समस्या है।

सपा अध्यक्ष ने पूर्व सपा विधायक अनिल दोहरे को श्रद्धांजलि दी और उनके शोकाकुल परिवार को सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि हमने एक ईमानदार नेता खो दिया है और इसकी भरपाई नहीं की जा सकती। याद रहे कि इससे पहले जब आप नेता संजय सिंह की गिरफ्तारी हुई थी तो अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए कहा था कि बीजेपी उनसे डरती है।

Also Read: Deoria Case: देवरिया हत्याकांड में जिंदा बचे देवेश ने सुनाई रूह कंपाने वाली वारदात, बोला- परिवार को बकरे की…

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox