होम / UP News: तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचेंगे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, जानें पूरा कार्यक्रम

UP News: तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचेंगे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, जानें पूरा कार्यक्रम

• LAST UPDATED : November 14, 2022

UP News

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, लखनऊ: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपना पूरा जोर लगाने में जुटी हुई हैं। ऐसे में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ में रहेंगे। टिकट मांगने को लेकर लोगों के भीड़ उनसे मिलने के लिए आतुर हैं। वार्ड आरक्षण तो अभी तय नहीं हो पाया है लेकिन आरक्षण को लेकर जो सुगबुगाहट है, उसे लेकर हर कोई अपनी दावेदारी करता नजर आएगा। उनके कार्यक्रमों में संभावित उम्मीदवारों की संख्या दिखाई देगी। नगर निगम सीमा में 88 गांवों के शामिल होने और वहां कई नए वार्ड बनने से भी प्रधानी कर चुके कई पार्षद का टिकट मांग रहे हैं और हर किसी को मालूम है कि रक्षा मंत्री के आशीर्वाद से ही रक्षा हो सकेगी।

रक्षा मंत्री का पूरा कार्यक्रम
रक्षा मंत्री 14 नवंबर सोमवार को सायं 05:00 बजे पर लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे जहां से वह सीधे महानगर विस्तार स्थित बी-49 पार्क में महानगर आवासीय कल्याण समिति व स्थानीय लोगों के साथ भेंटकर संवाद करेंगे। कार्यक्रम के उपरांत दिलकुशा आवास के लिए रवाना होंगे।

मंगलवार को धानुक सामज के साथ करेंगे संवाद
अगले दिन मंगलवार दिनांक 15 नवंबर को अपराहन 3.30 ऐशबाग वार्ड, सुदर्शन पुरी बस्ती में धानुक समाज के साथ संवाद करेंगे। इसके उपरांत सायं 4.30 बजे क्षत्रीय लॉन राजाजीपुरम में राजाजीपुरम आवासीय कल्याण समिति से भेंट कर संवाद करेंगे। जनसंवाद कार्यक्रम के उपरांत सायं 5.30 बजे दिलकुशा आवास के लिए रवाना होंगे।

रक्षा मंत्री यहियागंज गुरुद्वारा में टेकेंगे माथा
रात्रि 8.30 यहियागंज गुरुद्वारा जाकर मत्था टेकेंगे । गुरुद्वारे से दिलकुशा आवास जाएंगे। बुधवार दिनांक 16 नवंबर को प्रात: 11.30 बजे पर कन्हैया माधोपुर वार्ड के अंतर्गत भुवर गांव में स्थानीय लोगों से भेंट कर संवाद करेंगे। अपराह्न 12.30 बजे आलमनगर सैटेलाइट रेलवे स्टेशन पहुंचेंगे और वहां चल रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण करेंगे।

स्टेशन निरीक्षण के उपरांत केसरी खेड़ा वार्ड अध्यक्ष जयवीर सिंह पाल के अस्वस्थ होने पर आरडीएसओ गुरुद्वारे के समीप सूर्या नगर स्थित आवास जाकर हाल जानेंगे और उसके उपरांत वहां से दिलकुशा आवास जाएंगे। आवास से दोपहर 2.45 पर सीधे एयरपोर्ट प्रस्थान करेंगे और अपराह्न 03:25 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

यह भी पढ़ें- UP News: गोरखपुर में सीएम योगी ने सुनी लोगों की फरियाद, बोले- थाने में समस्या का समाधान होना चाहिए – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox