होम / UP News: निगरानी समिति की बैठक में सांसद बृजभूषण सिंह ने किया स्वामी प्रसाद मौर्य पर पलटवार, कहा- जो शिव द्रोही है वो मेरा द्रोही..

UP News: निगरानी समिति की बैठक में सांसद बृजभूषण सिंह ने किया स्वामी प्रसाद मौर्य पर पलटवार, कहा- जो शिव द्रोही है वो मेरा द्रोही..

• LAST UPDATED : August 28, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),UP News: खबर गोंडा से है जहा आज कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने जिला मुख्यालय पर निगरानी समिति की बैठक में जिले के आला अफसर और नेता बैठक में मौजूद रहे। सांसद ने समीक्षा बैठक में जिले में बन रही सड़को पर नाराजगी जताते हुए कहा की सड़के देश में अच्छी बन रही है लेकिन जिले में सड़के कम बन रही है। वही पत्रकारों से बातचीत करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्या के चंद्रयान-3 के लैंडिंग पर प्वाइंट का नाम शिव शक्ति रखने पर स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान वैज्ञानिकों ने नाम से होना चाहिए पर सांसद ने पलटवार करते हुए कहा कि स्वामी प्रसाद खुद को गरीबों का नेता बताते है।

जिनको कोई नहीं पूछता था उनको शिव पूछते है- सांसद

भगवान शिव गरीबों के देवता है जिनको कोई नहीं पूछता था उनको शिव पूछते है। सांसद ने कहा की भगवान शिव बहुत बड़े वैज्ञानिक थे भगवान राम ने कहा है जो शिव द्रोही है वो मेरा द्रोही है। रावण और अर्जुन ने भी की थी शिव की आराधना की थी मोदी जी द्वारा प्वाइंट का नाम शिव शक्ति रखे जाने पर स्वामी प्रसाद मौर्य को मोदी जी को बधाई देना चाहिए। उन्होंने शिव शक्ति केंद्र नाम रखकर शिव का सम्मान किया है स्वामी प्रसाद मौर्य शिवद्रोही और गरीबों के द्रोही हैं।

बजरंग पूनिया जैसे लोग बीक चुके खिलाड़ी- सांसद

सांसद ने पहलवानों पर भी टिप्पणी करते हुऐ कहा की बजरंग पूनिया जैसे लोग बीक चुके खिलाड़ी हैं। ट्रायल के बिना एशियन गेम में सेलेक्शन गलत है ऐ एक नई परंपरा ने जन्म लिया है। आज हरियाणा के अंदर ही बजरंग को हराने वाले पहलवान है। अशोक गहलोत के गठबंधन पर दिए गए बयान पर तंज कसते हुऐ कहा की” ना नौ मन तेल होई ना राधा नचिहै” INDIA में एकता इतनी आसान नहीं है बीजेपी सांसद यही नही रुके उद्धव ठाकरे पर टिप्पणी करते हुऐ कहा की उद्धव ठाकरे भी एनडीए का ही हिस्सा थे। जिन जिन पार्टियों का इनके पिता ने विरोध किया  उद्धव उन्हीं की गोद में बैठ गए।

ALSO READ: Raja Bhaiya Divorce: तलाक के सवाल पर राजा भैया की पत्नी ने दी अपनी प्रतिक्रयां, बोली- भगवान जो भी करते हैं अच्छा करते हैं..

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox