होम / UP News: “प्रधानमंत्री करते है हिन्दू- मुसलमान” कौशांबी में बोले असदुद्दीन ओवैसी

UP News: “प्रधानमंत्री करते है हिन्दू- मुसलमान” कौशांबी में बोले असदुद्दीन ओवैसी

• LAST UPDATED : May 18, 2024

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP News: कौशांबी में एक जनसभा में असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर भड़काऊ भाषण दिया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार इजराइल को हथियार दे रही है और हैदराबाद से ड्रोन इजराइल भेज रही है। मोदी जी ने कहा है कि उन्होंने रमजान के महीने में हमला करने से मना किया था।

जन सभा में कही ये बात

पीडीएम प्रत्याशी नरेंद्र सरोज के समर्थन में मंझनपुर के करारी कस्बे में एक जनसभा आयोजित हुई जहाँ भारी संख्या में लोग मौजूद थे। असदुद्दीन ओवैसी जैसे प्रमुख अतिथि भी इस कार्यक्रम में शामिल थे लेकिन उनकी देरी से पहुंचने की वजह से कार्यक्रम में देरी हुई। विधायक पल्लवी पटेल भी उनके साथ उपस्थित थीं।

ये भी पढ़ें: UP News: पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई भूल, गृह मंत्रालय के फर्जी कार्ड के साथ पकड़ा गया युवक

असदुद्दीन ओवैसी ने जनसभा में भाषण देते हुए मोदी सरकार के खिलाफ कड़ी आलोचना की. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार इजराइल को हथियार दे रही है. उन्होंने दावा किया कि हैदराबाद में एक कंपनी है, जो इजराइल में ड्रोन भेज रही है. लेकिन मोदी जी यह कह रहे हैं कि उन्होंने मना किया था कि रमजान के महीने में हमला करने से.

‘कानून के हिसाब से काम करना होगा’

अमित शाह ने कहा है कि मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना चाहिए। फिर हम गाय की हत्या करने वालों को सीधा कर देंगे। लेकिन उन्हें लटकाना मुश्किल हो सकता है। इसके लिए कानून और न्यायिक प्रक्रिया है। हमें कानूनी तरीके से काम करना होगा। हां, वे चाहें तो गोली चला सकते हैं।

‘भाजपा हिन्दू मुसलमान करते है ‘

राम मंदिर के बाद अब सीता मंदिर पर राजनीति हो रही है। अमित शाह ने कहा है कि राम मंदिर के बाद हम बिहार के सीतामढ़ी में सीता मंदिर बनाएंगे।
लेकिन भाजपा ने न तो युवाओं को रोजगार दे पाई और न महंगाई कम कर पाई। प्रधानमंत्री सिर्फ हिंदू-मुसलमान की बात कर रहे हैं, ये उनकी भाषा है।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand News: चारधाम यात्रा के लिए CM धामी ने की मास्टर प्लान की घोषणा, श्रद्धालुओं से की ये अपील

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox