होम / देवरिया में दर्दनाक हादसा, दो मंजिला मकान गिरने से एक मासूम सहित 3 की मौत

देवरिया में दर्दनाक हादसा, दो मंजिला मकान गिरने से एक मासूम सहित 3 की मौत

• LAST UPDATED : September 19, 2022

देवरिया, इंडिया न्यूज यूपी/यूके: शहर के अंसारी रोड पर सोमवार को दर्दनाक हादसा हुआ है। करीब 80 साल पुराना मकान भरभराकर गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई है। हादसे में दिलीप, चांदनी व एक मासूम बच्ची पायल की मृत्यु हो गई।

करीब पौने तीन घंटे के रेस्क्यू के बाद शव को बाहर निकाला जा सका
करीब पौने तीन घंटे की मशक्कत के बाद मलबे में दबे मासूम सहित तीन का शव निकाल लिया गया। प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। गली सकरी होने के कारण मलबा हटाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। घटना के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई। घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से तीन शवों को मलवा से बाहर निकाला।

बता दें कि व्यवसायी सत्य प्रकाश बरनवाल का काफी पुराना जर्जर दो मंजिला मकान अंसारी रोड पर है। जर्जर मकान में काफी समय से दिलीप (35) पुत्र गोपाल, पत्नी चांदनी (30) रहते हैं। दोनों मजदूरी कर भरण-पोषण करते थे। रविवार की रात पति, पत्नी और चांदनी (2 वर्ष) नीचे के तल पर कमरे में पास सोए थे। इसी दौरान भोर में अचानक मकान भरभरा कर गिर गया जिससे तीनों दब गए।

मौके पर पहुंचे आलाधिकारी
तेज आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंच गए और डायल 112 को सूचना दी। पुलिसकर्मियों ने घटना के बारे में आला अफसरों को जानकारी दी। मौके पर एसपी संकल्प शर्मा, सीओ श्रीयश त्रिपाठी सहित अन्य अधिकारी मौके पर दमकल के साथ पहुंच गए। दमकलकर्मियों ने जेसीबी की सहायता से करीब दो घंटे के प्रयास के बाद तीनों को बाहर निकाला।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox