होम / UP Nikay Chunav: अखिलेश ने कन्नौज में की जनसभा, बोले- सपा के पक्ष में होगी वोटों की बारिश

UP Nikay Chunav: अखिलेश ने कन्नौज में की जनसभा, बोले- सपा के पक्ष में होगी वोटों की बारिश

• LAST UPDATED : May 3, 2023

India News (इंडिया न्यूज), UP Nikay Chunav: निकाय चुनाव को लेकर सारे राजनीतिक दल जोर शोर से लगे हैं। दूसरे चरण के लिए वोटिंग 11 को होनी है. ऐसे में सभी नेता लगातार प्रचार अभियान मे लगे हैं। सपा प्रमुख ने आज कन्नौज का दौरा किया। अखिलेश ने यहां पर लोगों से सपा के पक्ष मे वोटिंग करने की अपील की. सपा प्रमुख ने कहा कि “बिजली का बिल बताओ महंगा देना पड़ रहा है कि नहीं पड़ रहा?हाउस टैक्स बढ़ गया, कूड़ा भरा पड़ा है, नालियां भरी पड़ी है। यह भाजपाइयों की देन है। सड़कों पर ट्रैफिक इंतजाम ठीक करने के लिए सांड आए जा रहे हैं।”

गांव-गांव में सपा के समय मे होता था विकास

सपा प्रमुख ने कहा कि “यह वही छिबरामऊ है जहां हर घर में जा जाकर हम लोगों ने वोट मांगे। एक समय ऐसा था कि गांव – गांव जाकर के वोट मांगते थे। यह जितना विकास दिखाई दे रहा है यह सब समाजवादी पार्टी की देन है। मैं सिकंदरपुर में आया हूं, लगातार मौसम बदलता हुआ दिखाई दे रहा है। इस बार वोटों की बरसात होने जा रही है समाजवादी पार्टी के पक्ष में।”

सरकार पर साधा निशाना

आज सुबह अखिलेश यादव ने एक ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने बीजेपी पर तंज के साथ प्रहार करते हुए कहा कि वो लोग हेलिकॉप्टर से शहर दर शहर जा रहे हैं। क्यों कि वो सड़कों पर फैली गंदगी को छिपाना चाहते हैं। हालांकि जनता को सब कुछ दिख रहा है। बीजेपी को नगर निकाय चुनाव में सफलता नहीं मिलने वाली। सपा प्रमुख ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “भाजपाइयों में हार का डर इतना है कि पहली बार नगर निकाय के चुनावों में वो कई हैलीकाप्टरों से पूरे उप्र में प्रचार कर रहे है। और ऐसा करके वो सड़कों के गड्ढों, जाम, छुट्टा जानवरों और गंदगी-बदबू जैसी जनता की समस्याओं से मुँह छिपाकर, बचकर निकल जाना चाहते हैं। भाजपा ये चुनाव हारेगी।”

Also Read:

UP Nikay Chunav: माफियाओं को सीएम की दो टूक, ‘कानून-व्यवस्था व्हीलचेयर पर लाने वाले खुद व्हीलचेयर पर’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox