होम / UP Politics: निकाय चुनाव में भी अपर्णा को नहीं मिला मौका, बोलीं- ‘हम राम के वंशज हैं और हनुमान की तरह लड़ेंगे’

UP Politics: निकाय चुनाव में भी अपर्णा को नहीं मिला मौका, बोलीं- ‘हम राम के वंशज हैं और हनुमान की तरह लड़ेंगे’

• LAST UPDATED : May 2, 2023

India News (इंडिया न्यूज), UP Politics, लखनऊ; उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav) का रण चल रहा है। ऐसे में आज पहले चरण के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन था। इस चुनाव में तमाम राजनीतिक दलों ने जमकर प्रचार किया। पहले चरण के लिए वोटिंग 4 मई को सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक होगी। वहीं लखनऊ के मेयर पद के लिए चुनाव दिलचस्प हो गया है। बीजेपी ने लखनऊ से मेयर पद के लिए सुषमा खरकवाल को प्रत्याशी बनाया है। हालांकि कुछ दिनों पहले कायास लगाए गए थे कि अपर्णा यादव को बीजेपी से मेयर पद का टिकट मिल जाएगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं। वहीं उन्होंने साफ कर दिया है कि इससे कोई फर्क उनको नहीं पड़ता। वो निःस्वार्थ भाव से सेवा के लिए पार्टी में आईं थी। ।

हम राम के वंशज हैं और हनुमान की तरह लड़ेंगे

अपर्णा ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि बीजेपी उस वक्त ज्वॉइन किया था जब पार्टी के 6 मंत्री पार्टी छोड़कर गए थे। उन्होंने कहा कि पार्टी उनके बारे में जरुर सोचेगी। अपर्णा ने कहा कि ‘हम राम के वंशज हैं और हनुमान की तरह लड़ेंगे।

मुलायम की बहू अपर्णा ने कहा कि वो सेवा के लिए ही पार्टी में है। सही समय आने पर सही जिम्मेदी पार्टी उनको सौंपेगी। हालांकि उन्होंने किसी बात की नाराजगी नहीं जताई है। अपर्णा ने बीजेपी की मेयर प्रत्याशी प्रत्याशी सुषमा खर्कवाल और समस्त भाजपा पार्षद प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील की।

अपर्णा ने विधानसभा चुनाव से पहले ली थी बीजेपी की सदस्यता

विधानसभा चुनाव से पहले अपर्णा यादव ने सपा छोड़ बीजेपी का दामन थामा था। उन्होंने उस वक्त बीजेपी की सदस्यता ली थी जिस दौरान 6 मंत्रियों ने बीजेपी से खुद को अलग किया था। अपर्णा मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता की बहू हैं। उनकी शादी प्रतीक यादव से हुई थी।

यह भी पढ़ें-

UP Nikay Chunav 2023: किसी शरीफ को छेड़ना नहीं, किसी अपराधी को छोडना नहीं, सरकार की नीति, बोले सीएम योगी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox