होम / UP POLITICS: गणतंत्र दिवस समारोह पर सीएम योगी और उपमुख्यमंत्री के सामने भिड़े बीजेपी नेता,वायरल हो रहा वीडियो

UP POLITICS: गणतंत्र दिवस समारोह पर सीएम योगी और उपमुख्यमंत्री के सामने भिड़े बीजेपी नेता,वायरल हो रहा वीडियो

• LAST UPDATED : January 27, 2023

UP POLITICS: (BJP leaders clash in front of CM Yogi and Deputy Chief Minister on Republic Day celebrations, video going viral): प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गणतंत्र दिवस समारोह का भव्य आयोजन किया गया था। इस समारोह में यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और सीएम योगी आदित्यनाथ समेत सभी बड़े नेता मौजूद थे। इसके आलावा भी बहुत जगहों पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। लेकिन गणतंत्र दिवस के ही एक कार्यक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बीजेपी के पूर्व मंत्री और वर्तमान मंत्री कुर्सी के लिए एक-दूसरे से भीड़ते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, बीजेपी के पूर्व अल्पसंख्यक विभाग के मंत्री मोहसिन रजा और वर्तमान में अल्पसंख्यक विभाग मंत्री दानिश आजाद अंसारी गणतंत्र दिवस के एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। इसी कार्यक्रम में मंच पर एक ही कुर्सी पर बैठने के लिए दोनों मंत्री जद्दोजहद करने लगे। ये घटना उस दौरान हुई जब यहां सीएम योगी और उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक समेत बीजेपी के कई बड़े नेता मंच पर मौजूद थे।

पूर्व अल्पसंख्यक मंत्री ने किया ट्वीट

इस कार्यक्रम को लेकर मोहसिन रजा ने ट्वीट कर कहा कि “74वें गणतंत्र दिवस पर लखनऊ विधानसभा मार्ग पर महामहिम राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के साथ आयोजित सैन्य शक्ति प्रदर्शन कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।”

ALSO READ- https://indianewsup.com/up-news-dhirendra-shastri-can-meet-cm-yogi-adityanath-soon-what-is-the-reason/

वीडियो हो रहा वायरल

आपको बता दें पिछली सरकार में अल्पसंख्यक मंत्री रह चुके मोहसिन रजा। लेकिन इस बार कमान दानिश आजाद अंसारी को इस विभाग की जिम्मेदारी सौंपी गई है। अल्पसंख्यक मंत्री दानिश आजाद अंसारी पसमांदा समाज से आते हैं। बीजेपी इन दिनों पसमांदा समाज को साधने में लगी है। इसी कारण से दानिश आजाद अंसारी का सरकार में कद बढ़ गया है। इस वीडियो को विपश्च के लोग शेयर करके तरह तरह की बातें कर रहे है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox