होम / UP Politics: बीजेपी सांसद ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा, कांग्रेस के शासन में नई संसद का सपना नहीं होता साकार

UP Politics: बीजेपी सांसद ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा, कांग्रेस के शासन में नई संसद का सपना नहीं होता साकार

• LAST UPDATED : May 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज), UP Politics: बीजेपी के राष्ट्रीय मंत्री और बस्ती लोकसभा के सांसद हरीश द्विवेदी आज मीडिया से मुखातिब होते हुए विपक्षी नेताओं पर जमकर हमला बोला। सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि दुनिया के रेस में आगे रहने के लिए नए संसद भवन का निर्माण बहुत जरूरी था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल के बाद यह संभव हो पाया है। जबकि पिछले 70 साल से कांग्रेस संसद भवन को बनाने के लिए कोई पहल नहीं की।

संसद भवन पर राजनीति पर कसा तंज

संसद भवन के उद्घाटन में विपक्षी नेताओं के ना जाने के सवाल पर सांसद हरीश द्विवेदी ने चुटकी लेते हुए कहा कि जो विपक्ष के नेता संसद में नहीं गए अब शायद उन्हें आने वाले समय में इस नई संसद में जाने का मौका भी ना मिले। ओवैसी द्वारा संसद भवन के उद्घाटन में सिर्फ एक धर्म के गुरुओ को बुलाने के आरोप पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान मे हिंदू बहुसंख्यक मात्रा में है इसलिए हिंदू धर्म गुरुओं को बुलाया गया था मगर विपक्ष के नेताओं को यह दिखा नहीं कि हिंदू धर्म गुरुओं के साथ-साथ अन्य धर्मों के गुरु भी आमंत्रित थे।

पहलवानों के धरना पर कही ये बात

वहीं पहलवानों द्वारा मेडल गंगा में फेंकने के सवाल पर सांसद द्विवेदी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का सभी को पालन करना चाहिए। मगर खिलाड़ी खाप पंचायतों का निर्णय मान रहे जबकि भारत में कानून का राज है। सुप्रीम कोर्ट ने जो निर्देश दिया है। उसको सभी खिलाड़ियों को मानना चाहिए और सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा करना चाहिए।

विपक्षी नेता खुद को हिंदू साबित करनें में लगी

वहीं हिंदुत्व के सवाल पर विपक्ष की चुटकी लेते हुए सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि पीएम मोदी के आ जाने से कुछ नेता अब खुद को हिंदूवादी साबित करने में जुटे हुए हैं, जबकि इससे पहले वही नेता पूजा-पाठ करने से भी खुद को छुपाते थे और डरते थे कि यज्ञ मंदिरों में पूजा करने की उनकी फोटो कहीं बाहर वायरल ना हो जाए। लेकिन पीएम मोदी के आ जाने से विपक्षी नेता मजबूर हो गए हैं कि वह कैसे खुद को हिंदू साबित करें। लेकिन देश की जनता सब जानती है कि ऐसे नेता सिर्फ दिखावे के लिए हिंदुत्व बाद का ढोंग करते हैं। उन्हें लगता है कि अगर वह हिंदू साबित नहीं हुए तो देश की जनता उन्हें नकार देगी इसलिए हर विपक्षी नेता अपने आपको हिंदूवादी नेता साबित करने में आजकल लगा हुआ है।

Also Read:

Vande Bharat Train: वाराणसी-रांची के बीच वंदेभारत ट्रेन चलाने की तैयारी में रेलवे, 6 घंटे में तय होगा सफर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox