होम / UP Politics: बीजेपी के लोग भू माफिया बनकर आ रहे सामने, अखिलेश यादव ने राज्य सरकार पर साधा निशाना

UP Politics: बीजेपी के लोग भू माफिया बनकर आ रहे सामने, अखिलेश यादव ने राज्य सरकार पर साधा निशाना

• LAST UPDATED : May 31, 2023

India News (इंडिया न्यूज), UP Politics: मैनपुरी पहुंचे सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने राज्य की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग भू माफिया बन गए है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि बीजेपी को प्रदेश मे एक पूर्णकालिक डीजीपी की नियुक्ति नहीं कर पा रही है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का कहना है कि पूरी भारतीय जनता पार्टी भू माफिया बन गई है। मैं ये कहूंगा कि लेखागार से रजिस्ट्री निकलवा लीजिए। किस पार्टी के नेता सबसे ज्यादा भू माफिया बनकर आए हैं। सबसे बड़ा भू माफिया उत्तर प्रदेश में अगर कोई है तो वो भाजपा के लोग हैं।

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर प्रहार

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि “भारतीय जनता पार्टी ने अधिकारियों के माध्यम से परिणाम बदले हैं। सबसे बड़ा उदाहरण चंदौली का है। जहां पर किन्नर समाज का जो प्रत्याशी था वह जीत गया लेकिन पता नहीं किसके दबाव में उसका परिणाम बदला गया, जब नाराजगी हुई और नाराजगी किस हद तक गई वह आपने सब तस्वीरें देखी हैं उन्होंने खुद हाथ में डंडा लेकर किस तरह से प्रशासन और पुलिस को दौड़ाया और आप जानते हैं कि प्रशासन को उनके पक्ष में परिणाम करना पड़ा।”

सरकार के अधिकारी कर रहे अन्याय

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि “बीजेपी चाहती है हर व्यक्ति न्याय के लिए सड़क पर आ जाए इसीलिए अधिकारी जानबूझकर अन्याय कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी अन्याय करा रही है। वह दिन दूर नहीं जब अन्याय के खिलाफ लोग खड़े होकर इनके खिलाफ मतदान करेंगे और यह सरकार को स्वीकार करना पड़ेगा कि उन्होंने बेईमानी की है और बेईमानी से रिजल्ट बदले हैं।” उन्होंने आगे कहा कि “इस देश में बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी के सपनों को पूरा करने वाले तथा डॉ राम मनोहर लोहिया जी के सिद्धांतों पर चलने वाले लोग हैं। इस देश के लोगों को पता है आजादी ऐसे ही नहीं मिल गई। इसके लिए लोगों ने कुर्बानियां दी हैं। जनता 2024 में भाजपा का सफाया करने जा रही है।”

पहलवानों के प्रदर्शन पर कही ये बात

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पहलवानों के विषय पर भी अपनी बातों को रखा। उन्होंने कहा कि “जिस दिन नए संसद भवन का उद्घाटन हुआ उसी दिन पुलिस जाकर पहलवानों को गिरफ्तार कर रही है। ये संदेश दे रहे हैं बीजेपी के लोग हम ना संविधान को मानते हैं और ना कानून को मानते हैं। जो लोग आवाज उठाएंगे उनकी आवाज बंद कर देंगे।”

Also Read:

UP Politics: मुख्यमंत्री योगी भी कार्यवाहक सीएम, अखिलेश ने नए डीजीपी की नियुक्ति पर सरकार को घेरा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox