होम / UP Politics: बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी चरम पर, अखिलेश ने योगी सरकार पर साधा निशाना

UP Politics: बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी चरम पर, अखिलेश ने योगी सरकार पर साधा निशाना

• LAST UPDATED : April 11, 2023

UP Politics: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। सपा अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। ऐसा भ्रष्टाचार किसी सरकार में नहीं हुआ था। उन्होंने कहा कि हर विभाग में भ्रष्टाचार हो रहा है। निर्माण कार्य, सड़क निर्माण समेत तमाम विभागों में भष्टाचार चरम पर है। अखिलेश ने अन्य कई मुद्दों पर सरकार को घेरा। पूर्व सीएम ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी के विधायक खुद अपनी ही सरकार के भ्रष्टाचार की पोल पत्र लिखकर खोल रहे हैं।

गंगा सफाई के नाम पर हुई जमकर लूट

सपा प्रमुख गंगा सफाई को लेकर कहा कि इस सरकार में स्मार्ट सिटी और गंगा की सफाई के नाम पर जमकर लूट हुई है। भाजपा स्मार्ट सिटी के नाम पर शहरी जनता को धोखा दे रही है। शहरों में सफाई नहीं है। सड़कों पर छुट्टा सांड घूमतें है। प्रदेश की हर सड़क, बाजार, हाई-वे, स्कूल, कॉलेज, खेतों में सांडों की भरमार है। सांडों के हमले में लोगों की मौत हो रही है। हर दिन हो रही इन मौतों के लिए भाजपा सरकार जिम्मेदार है।

शहरों में गंदगी के कारण फैल रही बीमारी

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। पूर्व सीएम ने कहा कि शहर में नालों में गंदगी भरी पड़ी है। नालों का गंदा पानी नदियों में जा रहा है। भाजपा ने शहरों और नगरीय क्षेत्रों को कूड़ादान बना दिया है। केन्द्र और प्रदेश के साथ-साथ पिछले कई वर्शों के बड़े नगर निगमों में भाजपा काबिज है, लेकिन जनता के हित में कोई काम नहीं किया है। उन्होंने कहा कि जनता देख चुकी है कि पिछले दिनों शहरी क्षेत्रों में साफ-सफाई के अभाव में मच्छर जनित गंभीर बीमारियां डेंगू, मलेरिया, चिकनगुनिया फैला। बीमारियों से कई लोगों की जान चली गयी।

Also Read: UP Weather Update: लगातार बढ़ रही गर्मी लोगों को कर रही परेशान, गर्म हवा चलने के कारण घर से बाहर निकलना मुश्किल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox