होम / UP Politics: किसान नेता राकेश टिकैत बोले- डरा हुआ विपक्ष, तानाशाह को देता है जन्म

UP Politics: किसान नेता राकेश टिकैत बोले- डरा हुआ विपक्ष, तानाशाह को देता है जन्म

• LAST UPDATED : January 27, 2024

India News (इंडिया न्यूज),UP News: यूपी के रामपुर पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि विपक्ष डरा हुआ है और डरा हुआ विपक्ष तानाशाह को जन्म देता हैं। अब देश में सच बोलना अपराध हो गया है। बड़े कारोबारियों और पूंजीवादियों के गिरोह ने देश पर कब्जा कर लिया है। सरकार और पुलिस अब इन्ही के इशारों पर काम कर रही हैं। पूजीवादियों ने एक राजनीतिक दल बनाया और उसके माध्याम से देश पर कब्जा कर लिया है।

2032 के बाद मौजूद सरकार का पतन- राकेश टिकैत

राकेश टिकैत ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि 2032 के बाद मौजूद सरकार का पतन शुरू हो जायेगा। आने वाले 8 सालों में किसानों पर झूठे मुकदमे लगाते रहेंगे। उन्हें जेल में डालते रहेंगे और किसानों को कमज़ोर करने का काम करेंगे। इसलिए किसानों को संगठित होने की अवलश्यकता है।

पूंजीवादियों के गैंग की एक राजनीतिक पार्टी- राकेश टिकैत

किसान नेता ने कहा कि ये अभी समझ में नहीं आयेगा देश को इसे समझने में दस साल और लगेंगे। सरकार को 2032 के बाद ये समझ आयेगा। ये पूंजीवादियों के गैंग की एक राजनीतिक पार्टी है, जिसने भारत पर कब्जा कर लिया है। किसानों पर भी शिकंजा कसा जा रहा है, जमीन बचाने के लिए भी आंदोलन होंगे। जिसका प्लान ये है कि देश की 80 प्रतिशत जमीन बड़े कारोबारियों के पास पहुंच जाए।

ALSO READ:

Ram Mandir: रामलला को श्रद्धालुओं ने किया दिल खोलकर दान! एक महीने में चढ़ा इतने करोड़ का चढ़ावा 

Uttarakhand News: वक्फ बोर्ड का बड़ा फैसला! उत्तराखंड के मदरसों में पढ़ाया जाएगा रामायण और संस्कृत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox