होम / UP Politics: अखिलेश से की नीतीश ने मुलाकात और बीजेपी में मची हलचल, केशव मौर्य ने कहा ‘कोई किसी से भी मिल सकता’

UP Politics: अखिलेश से की नीतीश ने मुलाकात और बीजेपी में मची हलचल, केशव मौर्य ने कहा ‘कोई किसी से भी मिल सकता’

• LAST UPDATED : April 24, 2023

India News (इंडिया न्यूज): लखनऊ; (UP Politics) प्रदेश में एक ओर जहां निकाय चुनाव हो रहे है तो वहीं तमाम विपक्ष के नेता आगामी साल में होने वाले लोक सभा चुनाव को लेकर तैयारियों लग गए हैं। इसी कड़ी में आज बिहार के सीएम नीतीश कुमार कोलकता और लखनऊ के दौरे पर रहे। जहां पर उन्होंने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की। वहीं इसके बाद नीतीश कुमार लखनऊ पहुंचेंगे जहां पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे। ऐसे में तमाम अटकलें इस मुलाकात को लेकर लगाई जा रही है। इस मुलाकात से बीजेपी में हलचल पैदा हो गई है। यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि जिसको जिससे मिलना है वो मिले बीजेपी अपने मुद्दों के साथ जनता के बीच जाएगी।

केशव ने मुलाकात पर क्या कहा?

प्रदेश के डिप्टी सीएम ने इस मुलाकात को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा। केशव मौर्य ने कहा कि जनता का आशीर्वाद पीएम मोदी के साथ है। उन्होंने कहा कि वो कोई भी रणनीति अपना लें वो जीत नहीं पाएंगे। डिप्टी सीएम ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को लेकर कहा कि उनके लिए बिहार जीतना कठिन है वो यूपी में कैसे जीतेंगे। केशव ने कहा कि सबको अधिकार है वो किसी के साथ मिल सकते हैं चुनाव लड़ सकते हैं।

विपक्ष को एक करने में जुटे बिहार के सीएम

आज जेडीयू नेता नीतीश कुमार 2024 लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए इस समय विपक्ष को एक करने की भूमिना निभा रहे हैं। सभी विपक्षी पार्टियों को एक करने के लिए बिहार के सीएम नीतीश कुमार पार्टी प्रमुखों से अलग-अलग बैठक कर रहे हैं। इस सिलसिले में उन्होंने बंगाल सीएम और तृणमूल कांग्रेस की शीर्ष नेता ममता बनर्जी से मुलाकात की।

Also Read: UP Politics: अब सपा ने जारी किया वीडियो कैंपेन सांग, ‘यूपी से बीजेपी को हटाएंगे, अपना झंडा लहराएंगे’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox