होम / UP Politics: प्रियंका गांधी ने अखिलेश यादव और डिंपल के लिए लिखी चिट्ठी, जानिए क्या कहा

UP Politics: प्रियंका गांधी ने अखिलेश यादव और डिंपल के लिए लिखी चिट्ठी, जानिए क्या कहा

• LAST UPDATED : June 7, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Politics: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, मैनपुरी से नवनिर्वाचित सांसद डिंपल यादव और राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव के लिए सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट किया है। प्रियंका ने लिखा- यूपी के नतीजों के लिए आपको और समाजवादी पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं को मेरी हार्दिक बधाई। हम सबने मिलकर कठिन परिस्थितियों में ऐतिहासिक लड़ाई लड़ी।

संविधान के लिए आवाज उठाई- प्रियंका गांधी

जमीन पर कांग्रेस और सपा कार्यकर्ताओं ने हिम्मत के साथ जनता के मुद्दों, सामाजिक न्याय और संविधान के लिए आवाज उठाई। कांग्रेस नेता ने लिखा कि तमाम धमकियों और दमन के बावजूद वे एकजुट होकर लोकतंत्र के प्रहरी बने और हर बूथ पर डटे रहे। आपकी मेहनत की बदौलत जनता ने हमारी एकता और मुद्दों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता पर विश्वास दिखाया है। आप सभी का हृदय से आभार। जय जनता। जय संविधान।

ALSO READ: UP बीजेपी अध्यक्ष ने की इस्तीफे की पेशकश,हार के कारणों पर सौंपी रिपोर्ट

इससे पहले दिया था ये संदेश

इससे पहले प्रियंका गांधी ने यूपी कांग्रेस के नेताओं के लिए लिखा था- यूपी कांग्रेस के सभी साथियों को मेरा सलाम। मैंने आपको धूप-धूल में मेहनत करते देखा, आप झुके नहीं, आप रुके नहीं, आपने सबसे कठिन समय में भी लड़ने का साहस दिखाया। आपको नज़रअंदाज़ किया गया, आपके ख़िलाफ़ झूठे मुक़दमे दर्ज किए गए, आपको जेल में डाला गया, आपको बार-बार नज़रअंदाज़ किया गया लेकिन आप डरे नहीं। कई नेता डरकर चले गए, आप रुके रहे।

ALSO READ: दोपहर में आती है बहुत ज्यादा नींद? ये हैं असली वजह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox