होम / UP Politics: रवि किशन ने अखिलेश यादव पर किया जुबानी हमला बोले-‘ एक मच्छर भी मरता है तो ट्वीट कर देते हैं…’

UP Politics: रवि किशन ने अखिलेश यादव पर किया जुबानी हमला बोले-‘ एक मच्छर भी मरता है तो ट्वीट कर देते हैं…’

• LAST UPDATED : May 28, 2023

India News (इंडिया न्यूज), UP Politics: यूपी के गोरखपुर जिले में शनिवार को खेलो इंडिया रोइंग (नौकायन) प्रतियोगिता की शुरूआत हुई। इस मौके पर गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने अखिलेश यादव पर तंज कसा और कहा कि अखिलेश यादव आज गोरखपुर आए लेकिन वे इस भव्य शपथ ग्रहण समारोह में नहीं पहुंचे। उन्होंने कहा कि उन्हें आकर देखना चाहिए था कि 28 साल में बोर्ड कैसे बन गया।

मच्छर मरने पर भी अखिलेश ट्वीट करते हैं-बीजेपी सांसद

पहली बार मेयर कैसे चुने गए, लेकिन यहां आने के बजाय वे गाड़ी राइट से काट लिए। सांसद रवि किशन ने कहा कि अखिलेश यादव को पहले लगा कि रोइंग प्रतियोगिता सब झूठ है लेकिन जब उन्हें पता चला कि सच में यहां रोइंग कंपटीशन हो रहा है तो वे बाहर ही बाहर हेलीकॉप्टर से निकल गए जबकि गोरखपुर में मच्छर मरने पर भी वे ट्वीट में उनके पंख और टांगे गिनते हैं।

अखिलेश आते तो अच्छा होता-बीजेपी सांसद रविकिशन

बीजेपी सांसद ने कहा कि पूरे देश के बच्‍चे आज रोइंग प्रतियोगिता में खेलो इंडिया के तहत हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को नाला, गली और गड्ढा खोदकर ट्विटर पर फोटो नहीं डालनी चाहिए। उन्हें इस प्रकार की ओछी राजनीति शोभा नहीं देती है। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें देखना चाहिए कि आज 28 साल बाद बीजेपी की सरकार का खुद का बोर्ड बना, मेयर बने, पार्षदगणों ने शपथ लिया।रविकिशन ने कहा गोरखपुर की धरती पर ऐसा पहले कभी नहीं होता था। वे इसके लिए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यना‍थ को धन्‍यवाद देते हैं। सांसद ने सपा मुखिया पर वार करते हुए कहा कि  उनका हेलाकॉप्‍टर आज यहां पर इस भव्‍य आयोजन को देखकर वापिस मुड़कर चला गया। ये दुःख उन्‍हें जीवनभर याद रहेगा। आज वे यहां पर आते तो उनका वे यहां पर भव्य स्‍वागत होता। वे बड़े नेता हैं, यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री हैं। ये मंच सजा हुआ था अखिलेश जी नहीं आए, इसका मलाल पूरे गोरखपुर को है और रहेगा।

Hardoi News: बालिकाओं के साथ बैड टच और आपत्तिजनक बातें करने वाले उर्दू शिक्षक को प्रशासन ने हटाया,मुकदमा दर्ज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox