होम / UP Politics: सपा की सुमैय्या राणा ने की आजम खान की पत्नी से मुलाकात, बोली- भाजपा को लोगों को भ्रमित..

UP Politics: सपा की सुमैय्या राणा ने की आजम खान की पत्नी से मुलाकात, बोली- भाजपा को लोगों को भ्रमित..

• LAST UPDATED : July 14, 2024

India News UP(इंडिया न्यूज),UP Politics: शनिवार की शाम को समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुमैय्या राणा ने आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा से मुलाकात की है। वो करीबन 2 घंटे आजम खान के घर पर ही रही। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात चीत की और सभी मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया रखी।

पूरा जवाब 2027 में मिलेगा जवाब- सुमैय्या राणा

सपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुमैय्या राणा ने कहा कि अंदर पूरी चौदह सौ से लेकर पन्द्रह सौ मकान की बस्ती को बुलडोजर ने गिरा दिया। आजम खान साहब के हमसफर की बाउंड्री अलग थी और टैंक की बाउंड्री अलग थी। सरकार दोनों को एक साथ गिराना नहीं चाहती। जिससे हिसाब लेना होता है, उससे हिसाब चुकता करने के लिए कुछ न कुछ करती है। पहले हम सोचते थे कि यह भी संभव है, भारतीय जनता पार्टी ने गरीबों के लिए वह सब इस्तेमाल किया है और उन्हें परेशान किया है। इसका जवाब 2024 में मिला है और जनता इसका पूरा जवाब 2027 में देगी।

ALSO READ: UP Weather: यूपी में उमस ने किया हाल-बेहाल, जानिए कब होगी बारिश

हाथरस की घटना पर क्या बोली सुमैय्या राणा?

हाथरस की घटना पर सुमैया राणा ने कहा कि उनके सेवादारों के नाम तो हैं, लेकिन उस खास बाबा का नाम नहीं है। मुझे उस व्यक्ति पर भरोसा है जिसने भीड़ जुटाई। और भी उदाहरण दिए जा रहे हैं कि उन पर कोई बड़ा हाथ है जो उन्हें बचा रहा है लेकिन मेरे देश में कहा जा रहा है कि वहां उन क्रूर लोगों की हत्या कर दी गई, मैं ऐसी हत्याओं को गरीबों की हत्या कहती हूं। उन हत्याओं को उजागर करना आपका काम है।

ALSO READ: Agniveer: BSP सुप्रीमो मायावती ने अग्निवीर को लेकर कहा, ‘सरकार इधर-उधर की कर रही बात’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox