होम / Up politics: चीनी मिल मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने पुलिस प्रशासनिक व विभागीय से की बैठक, स्वामी प्रसाद मौर्य पर साधा निशाना

Up politics: चीनी मिल मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने पुलिस प्रशासनिक व विभागीय से की बैठक, स्वामी प्रसाद मौर्य पर साधा निशाना

• LAST UPDATED : August 28, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Up politics: अलीगढ़ के कलेक्ट्रेट में उत्तर प्रदेश सरकार के गन्ना एवं चीनी मिल मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने पुलिस प्रशासनिक व विभागीय अधिकारियों के साथ कानून व्यवस्था एवं विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने हिंदू धर्म पर दिया बयान

इस बैठक के उपरांत उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने मीडिया से वार्ता करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य के हिंदू धर्म पर दिए गए बयान पर कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य विक्षिप्त हो गए हैं। इसलिए मुझे लगता है कि कहीं ना कहीं उनका इलाज करना पड़ेगा। मेरी समझ में नहीं आ रहा अखिलेश जी क्यों नहीं उन्हें अस्पताल में भर्ती करके इलाज कर रहे हैं।

कभी भी गायो के लिए खर्च नहीं किया राज खजाना

अखिलेश यादव के गोवंशों को लेकर किए गए ट्वीट पर चौधरी लक्ष्मी नारायण ने कहा कि पता नहीं अखिलेश यादव जी को पता नहीं हो सकता है कितनी गाय पालते हों। सतयुग, त्रेता, द्वापर, कलयुग हिंदू धर्म में चारों युग में माने गए हैं। कभी भी किसी राज खजाने से कभी गायों के लिए खर्च नहीं किया गया।

सीएम योगी के शासन में गायों को पालने की व्यवस्था

चारों युगों में पहले यह योगी जी का शासन है जिसमें राज्य के खजाने से गायों को पालने की व्यवस्था की गई है। आज 11 लाख गायों के लिए हम पैसा देते हैं गौशालाएं कभी भी सरकारी पैसे से नहीं बनाई गई आज गौशालाएं सरकारी पैसे से बनाई जा रही हैं, इससे बड़ा कोई उदाहरण हो सकता है।

गाय की रक्षा करना सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट

उनके पेट में इसलिए दर्द हो रहा है कि तुष्टीकरण के कारण जो लोग गायों का कटान करते थे अब वह प्रतिबंधित है। अब वह गाय का कटान कर नहीं सकते। इसलिए तो उनके जमाने में गाय नजर नहीं आती थी। जबरदस्ती गायों को लाद-लाद कर ले जाते थे। इसलिए यह कहना बिल्कुल बेकार है योगी जी के राज में आप समझते हैं गाय की रक्षा करना सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट है।

ALSO READ

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox